Home /News /sports /

manipur cm n biren singh inspected khuman lampak sports complex for durand cup 2022

डूरंड कप की तैयारियों का जायजा लेने लम्पक स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स पहुंचे मणिपुर के सीएम बीरेन सिंह

मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने डूरंड कप फुटबॉल टूर्नामेंट से जुड़ी तैयारियों का जायजा लिया. (Twitter)

मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने डूरंड कप फुटबॉल टूर्नामेंट से जुड़ी तैयारियों का जायजा लिया. (Twitter)

मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने खुमान लम्पक स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में डूरंड कप फुटबॉल टूर्नामेंट (Durand Cup Football) के मणिपुर चरण के लिए चल रही तैयारियों का निरीक्षण किया. इस टूर्नामेंट के उद्घाटन मैच में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे भी शिरकत करेंगे.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

इम्फाल में होना है डूरंड कप फुटबॉल टूर्नामेंट के मणिपुर चरण का आयोजन
मणिपुर के सीएम एन बीरेन सिंह तैयारियों का जायजा लेने खुमान लम्पक स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स पहुंचे
टूर्नामेंट के उद्घाटन मैच में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे भी शिरकत करेंगे

इम्फाल. मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने मंगलवार को इम्फाल के खुमान लम्पक स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में डूरंड कप फुटबॉल टूर्नामेंट (Durand Cup-2022) के मणिपुर चरण के लिए चल रही तैयारियों का निरीक्षण किया. डूरंड कप के 131वें मणिपुर एडिशन का आयोजन इसी कॉम्पलेक्स में होना है. टूर्नामेंट के उद्घाटन मैच में गुरुवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे भी शिरकत करेंगे.

सीएम एन बीरेन सिंह ने गुरुवार को 131वें डूरंड कप के मणिपुर संस्करण के उद्घाटन मैच के लिए रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे के राज्य के दौरे से जुड़ी इंतजामों का भी जायजा लिया. एन बीरेन सिंह के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की गई हैं.

इसे भी देखें, सुनील छेत्री ने भारतीय फुटबॉलर्स से कहा, फीफा की धमकी से ना डरें, जानें पूरा विवाद

मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, ‘तकनीकी विशेषज्ञों, खेल मंत्रालय की मदद से और सेना के साथ गठजोड़ करने के बाद हमने पूर्वी क्षेत्र में सबसे अच्छे मैदानों में से एक का निर्माण किया है. बहुप्रतीक्षित डूरंड कप 2022 का बेसब्री से इंतजार कर रहे खुमान लम्पक खेल परिसर में तैयारियों का निरीक्षण किया. इसके साथ ही डूरंड कप के उद्घाटन समारोह में शिरकत करने वाले माननीय राजनाथ सिंह जी और सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे जी की यात्रा की व्यवस्थाओं का भी जायजा लिया.’

उन्होंने सभी खेल प्रेमियों से इस टूर्नामेंट को देखने का भी आग्रह किया. डूरंड कप के 131वें  सत्र का आगाज 18 अगस्त को नेरोका एफसी और टीआरएयू एफसी के ग्रुप सी मैच से होगा. मणिपुर 5 सितंबर तक 10 ग्रुप मैचों की मेजबानी करेगा.

Tags: Football, Manipur, Sports news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर