Home /News /sports /

जब बॉक्सिंग रिंग में मैरी कॉम से भिड़े राज्यवर्धन राठौड़, देखें वीडियो

जब बॉक्सिंग रिंग में मैरी कॉम से भिड़े राज्यवर्धन राठौड़, देखें वीडियो

(Screen grab)

(Screen grab)

दिल्‍ली में 15 नवंबर से शुरू होने वाले वर्ल्‍ड चैंपियनशिप की तैयारियों में सभी मुक्केबाज जुटे हुए हैं. ऐस में खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने के लिए खेलमंत्री रिंग पर पहुंच गए.

    महिला वर्ल्‍ड बॉक्सिंग चैंपियनशिप दूसरी बार भारत की मेजबानी में शुरू होने जा रहा है. इसमें पांच बार की विश्‍व चैंपियन मैरीकॉम दूसरी बार अपने घर में खिताब जीतने के लिए उतरेंगी, इसके लिए मैरी कॉम ने तैयारी शुरू कर दी है. मैरी ने खेल मंत्री और ओलिंपिक सिल्‍वर मेडलिस्‍ट राज्‍यवर्धन सिंह राठौड़ के साथ बॉक्सिंग का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें खेल मंत्री कोच की तरह प्रेक्टिस पैड पर मैरी को अभ्‍यास करवा रहे हैं.

    दिल्‍ली में 15 नवंबर से शुरू होने वाले वर्ल्‍ड चैंपियनशिप की तैयारियों में सभी मुक्केबाज जुटे हुए हैं. ऐसे  में खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने के लिए खेलमंत्री रिंग तक पहुंच गए. हालांकि वीडियो में मैरी कॉम खेल मंत्री पर हावी नजर आईं. लेकिन राठौड़ ने भी एक पेशेवर कोच की तरह ही उन्‍हें अभ्‍यास कराया.

    यह वीडियो शेयर करते हुए मैरी ने लिखा, 'देखकर ही विश्वास किया जा सकता है. सभी खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने और उनका सपोर्ट करने के लिए माननीय खेल मंत्री को धन्यवाद.'



    बता दें कि दिल्‍ली के इंदिरा स्‍टेडियम में 15 से 24 नवंबर तक वीमंस वर्ल्‍ड बॉक्सिंग चैंपियनशिप होगी. जहां मैरी छठीं बार गोल्ड मेडल जीतने के लिए उतरेंगी. इस बार मैरी को इस 10वें वर्ल्‍ड चैंपियनशिप के लिए का ब्रांड एंबेसडर भी बनाया गया है.



    गौरतलब है कि पिछली बार भारत में वर्ल्‍ड चैंपियनशिप 2006 में हुई थी, जहां मैरी ने गोल्‍ड जीता था.

    Tags: Boxing, Indian sports, Mary kom, Rajyavardhan singh rathore, Sports

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर