इस शख्स की मंजूरी के बाद तस्वीरें शेयर करते हैं रोहित, पत्नी रितिका ने खोला राज

इस शख्स की मंजूरी के बाद तस्वीरें शेयर करते हैं रोहित, पत्नी रितिका ने खोला राज
रोहित शर्मा भारत की वनडे और टी20 टीम के उप-कप्तान हैं

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपनी चोट के चलते न्यूजीलैंड दौरे पर टीम का हिस्सा नहीं हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 19, 2020, 10:16 AM IST
  • Share this:
मुंबई. भारतीय टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इन दिनों टीम इंडिया का हिस्सा नहीं है. अपनी चोट के चलते वह न्यूजीलैंड (New Zealand) दौरे के बीच से ही वापस भारत आ चुके हैं. अपने इस खाली समय में रोहित परिवार के समय बिता रहे हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपने परिवार के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. हालांकि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की पत्नी रितिका साझदेह ने बताया कि भारतीय टीम का यह सलामी बल्लेबाज अपनी खास सोशल मीडिया मैनेजर की हामी के बाद ही तस्वीरें शेयर करता है.

बेटी समायरा देती है तस्वीर शेयर करने की मंजूरी
रोहित शर्मा की पत्नी रितिका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से तस्वीर शेयर की है जिसमें रोहित अपनी बेटी समायरा के साथ नजर आ रहे हैं. तस्वीर में रोहित अपने फोन में बेटी को कुछ दिखाते नजर आ रहे हैं जिसे एक साल की समायरा बड़े गौर से देख रही है. रितिका ने कैप्शन में लिखा, 'सैमी अपने पापा को उनकी तस्वीरें शेयर करने पर अपनी सलाह दे रही है.' रितिका की इस तस्वीर को रोहित की आईपीएल टीम मुंबई इंडियन टीम ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, '1 से 10 के बीच बताइए रोहित की यह नई सोशल मीडिया मैनेजर कितनी प्यारी हैं.'





बेटी के साथ समायरा की यह तस्वीर फैंस को काफी पसंद आ रही है और इसे काफी शेयर किया जा रहा है.  आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस के लिए इस आईपीएल (IPL) में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ही होंगे. वहीं टीम सीजन के पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना करेंगी. इन दोनों टीमों के बीच पिछले साल आईपीएल का फाइनल खेला गया था जिसमें मुंबई ने जीत हासिल की थी.

4 बार आईपीएल जीत चुकी है मुंबई इंडियंस


भारत को खल रही है रोहित की कमी
रोहित न्यूजीलैंड (New Zealand) के दौरे के बीच से ही भारत (India) वापस आ गए थे. उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच टी20 मैचों की सीरीज के आखिरी मुकाबले में चोट लग गई थी. इसके बाद वह पहले वनडे सीरीज और फिर टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए थे. रोहित की जगह वनडे सीरीज में मयंक अग्रवाल को मौका मिला वहीं टेस्ट सीरीज में युवा बल्लेबाज शुभमन गिल को मौका मिला है.

यशस्वी जायसवाल के साथ खेलेंगे सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर, मुंबई की टीम में मिला मौका

शराब पीकर कार चलाते हुए पकड़ा गया न्यूजीलैंड का कोच, जज ने लगाया 6 महीने का बैन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading