• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • वेटलिफ्टर मीराबाई चानू ने दो साल बाद खाया घर का खाना, शेयर की तस्वीर

वेटलिफ्टर मीराबाई चानू ने दो साल बाद खाया घर का खाना, शेयर की तस्वीर

मीराबाई चानू ने टोक्यो ओलंपिक से लौटने के बाद अपने घर पर खाना खाया और एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. (Twitter)

मीराबाई चानू ने टोक्यो ओलंपिक से लौटने के बाद अपने घर पर खाना खाया और एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. (Twitter)

टोक्यो ओलंपिक की सिल्वर मेडलिस्ट वेटलिफ्टर मीराबाई चानू (Mirabai Chanu) ने जो तस्वीर शेयर की उनके सामने एक बड़ी सी थाली में चावल रखे हैं और दूसरी थाली में सब्जी परोसी गई है. उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'यह मुस्कुराहट जब आप दो साल बाद घर का खाना खाते हैं.'

  • Share this:

    नई दिल्ली. टोक्यो ओलपिंक (Tokyo Olympics) में रजत पदक जीतकर इतिहास रचने वालीं भारत की स्टार वेटलिफ्टर मीराबाई चानू (Mirabai Chanu) घर लौट चुकी हैं. उन्होंने गुरुवार को एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह घर का खाना खाती नजर आईं. मीराबाई के जज्बे को हर कोई सलाम कर रहा है, जिन्होंने 49 किलोग्राम वर्ग में सिल्वर मेडल जीता. वह टोक्यो ओलंपिक में रजत जीतने वालीं देश की पहली और एकमात्र वेटलिफ्टर हैं.

    मणिपुर की रहने वालीं मीराबाई ने पदक जीतने के लिए कड़ी मेहनत की. उन्होंने खान-पान पर खास ध्यान दिया और वर्कआउट को लेकर कड़ी मेहनत की. ग्लास्गो कॉमनवेल्थ गेम्स में भी सिल्वर जीतने वालीं मीराबाई ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की जिसमें वह अपने घर पर खाना खाती नजर आ रही हैं. इम्फाल की मीराबाई ने इसके कैप्शन से बताया कि वह करीब दो साल बाद घर का खाना खा रही हैं.

    इसे भी देखें, ओलंपिक सिल्वर मेडल विजेता मीराबाई चानू को घर लौटने के बाद आखिरकार मिला पिज्जा

    मीराबाई ने लिखा, ‘यह मुस्कुराहट जब आप दो साल बाद घर का खाना खाते हैं.’ उनके सामने एक बड़ी सी थाली में चावल रखे हैं और दूसरी थाली में सब्जी परोसी गई है. इससे पहले उन्होंने पिज्जा खाने की इच्छा जाहिर की थी.

    mirabai chanu imphal home

    मीराबाई चानू ने खाना खाते हुए अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की. (Twitter)

    उन्होंने बुधवार को भी एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह अपने परिवार के साथ नजर आईं. उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा था, ‘करीब दो साल के बाद अपने परिवार से मिलने की भावना को शब्दों में बता पाना मुश्किल है. मैं आप सभी की शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मुझ पर भरोसा जताया और हमेशा मेरा साथ दिया. अम्मा-बाबा आप का शुक्रिया जो आपने मुझे इस स्तर तक पहुंचाने में मेहनत की.’

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज