लाइव टीवी

Live मैच में 2 लड़कियों ने उतारी टी-शर्ट, सेल्फी के लिए मच गई मारामारी!

News18Hindi
Updated: November 1, 2019, 4:11 PM IST
Live मैच में 2 लड़कियों ने उतारी टी-शर्ट, सेल्फी के लिए मच गई मारामारी!
स्टेडियम में मॉडल्स ने उतारी टीशर्ट

अमेरिका में बेसबॉल स्टेडियम (Baseball) में उस वक्त हंगामा हो गया जब दो मॉडल्स ने LIVE मैच में कैमरे के आगे अपनी टीशर्ट उतार दी

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 1, 2019, 4:11 PM IST
  • Share this:
जिस तरह भारत में क्रिकेट का जुनून छाया रहता है ठीक उसी तरह अमेरिका में लोग बेसबॉल के दीवाने हैं. अकसर खेल के मैदान में फैंस का दीवानापन और जुनून सभी हद तोड़ देता है. कुछ ऐसा ही अमेरिका में चल रही बेसबॉल वर्ल्ड सीरीज के दौरान हुआ. बेसबॉल वर्ल्ड सीरीज के एक मैच में दो मॉडल्स ने ऐसी हरकत कर दी जिसकी वजह से ये मैच और ज्यादा सुर्खियों में आ गया.

मॉडल ने उतारी टीशर्ट
ह्यूसन एस्ट्रोज और वॉशिंगटन नेशनल्स के बीच मुकाबले में उस वक्त हंगामा हो गया जब फैंस के बीच दो लड़कियों ने अपनी टीशर्ट उतार दी. जूलिया रोज (Julia Rose) और लॉरेन समर (Lauren Summer) नाम की ये दो लड़कियां मॉडल हैं. ब्रिटिश अखबार द सन की रिपोर्ट के मुताबिक इन दोनों मॉडल्स पर जैसे ही कैमरा आया इन दोनों ने अपनी टीशर्ट उठा दी.

जूलिया रोज मॉडल हैं और इस घटना के बाद से उन्हें इंस्टाग्राम पर 3.2 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो कर चुके हैं


मॉडल्स के ऐसे करते ही वहां बैठे फैंस हैरान रह गए. कुछ लोगों को तो यकीन नहीं हुआ कि लड़कियों ने अपनी टीशर्ट उठा दी है. हालांकि कुछ लोगों ने जैसे ही लड़कियों की ये हरकत देखी वो उनकी फोटो खींचने लगे. कुछ ने तो उनके साथ सेल्फी खींची. मॉडल्स की इस हरकत के बाद सिक्योरिटी गार्ड उन्हें स्टेडियम से बाहर ले गए और इसके बाद इन दोनों पर बेसबॉल स्टेडियम में घुसने पर आजीवन बैन लगा दिया गया.

ह्यूसन एस्ट्रोज और वॉशिंगटन नेशनल्स के बीच मुकाबले में मॉडल्स ने की शर्मनाक हरकत!


मैच देखने के लिए 55 लाख रु. खर्च किए.
Loading...

द सन में छपी रिपोर्ट के मुताबिक इन दोनों मॉडल्स ने इस मैच को देखने के लिए 60 हजार पाउंड रु. खर्च किए. मतलब लॉरेन और रोज (Julia Rose) का दावा है कि उन्होंने इस मैच को देखने के लिए 55 लाख रु. खर्च किए हैं. बता दें जूलिया रोज शैगमैग मैग्जीन की को-फाउंडर भी हैं. जूलिया रोज से जब पूछा गया कि उन्होंने ये हरकत क्यों की तो इस पर उन्होंने कहा, 'मैं एक फुटबॉल फैन हूं लेकिन फुटबॉल में आपके ऊपर कैमरा आना असंभव होता है. इसलिए मैंने बेसबॉल मैच में ये किया.'

बता दें जूलिया रोज (Julia Rose) ने आगे भी ऐसी ही हरकत करने की बात कही है. उन्होंने कहा कि भले ही उनपर बेसबॉल स्टेडियमों में घुसने पर बैन लग गया है लेकिन वो दूसरे स्टेडियमों में जाकर ये काम करेंगी. आपको बता दें जूलिया रोज ने खुद पर लगे बैन के बाद एक बार फिर उसी स्टेडियम का रुख किया और उसके परिसर में उन्होंने फिर टीशर्ट उठाई. बता दें जूलिया रोज ने जब से बेसबॉल स्टेडियम में टीशर्ट उतारी है तब से लेकर आजतक उन्हें इंस्टाग्राम पर 3.2 मिलियन लोग फॉलो कर चुके हैं.

इंग्लैंड के सामने न्यूजीलैंड ने फिर टेके घुटने, ऑयन मॉर्गन ने छक्का लगाकर दिलाई टीम को जीत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य खेल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 1, 2019, 4:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...