लाइव टीवी

रेड कार्ड मिलने पर फूटा फुटबॉलर का गुस्सा, मैदान पर की ऐसी हरकत

News18Hindi
Updated: November 6, 2019, 2:05 PM IST
रेड कार्ड मिलने पर फूटा फुटबॉलर का गुस्सा, मैदान पर की ऐसी हरकत
मोनाको और सैंड एटीने के मुकाबले की घटना

मोनाको (Monaco ) और सैंट एगियलर (Saint-Etienne) के मुकाबले के दौरान मोनाको (Monaco) के राइट-बैक रुबेन एगयिलर को मैच की आखिरी मिनट में रेड कार्ड दिया गया था

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 6, 2019, 2:05 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पिछले कुछ समय से फुटबॉल जगत में वीडियो एसिसटेंट रेफरी (VAR) को लेकर विवाद चल रहे हैं. केवल मैनेजर ही नई कई खिलाड़ी भी इसे लेकर अपना नाराजगी जाहिर की है. बुधवार को लीग 1  के मुकाबले में रेड कार्ड मिलने के कारण एक खिलाड़ी ने अपना गुस्सा (VAR)का निशाना बनाया. बुधवार को मोनाको (Monaco) और सैंट एटीने (Saint-Etienne) के बीच खेले गए मैच में खिलाड़ी कुछ ऐसा किया जिसे देखकर सब हैरान रहे गए.

रुबेन एगयिलर ने मैदान पर दिखाया गुस्सा
मुकाबले के दौरान मोनाको (Monaco) के राइट-बैक रुबेन एगयिलर को मैच की आखिरी मिनट में रेड कार्ड दिया गया. उन्हें मैच रेफरी जेरोम ब्रिसार्ड ने एटीने के खिलाड़ी को फाउल करके गिराया जिसके बाद उन्हें रेड कार्ड दिखाया गया. एगयिलर रेफरी के फैसले से नाराज दिखे. मैदान से बाहर जाते हुए एगयिलर ने फील्ड पर लगे (VAR) मॉनिटर पर लात मारी और उसे गिरा दिया. एगयिलर का यह वीडिया सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.


Loading...

इस कारण गुस्से में थे एगयिलर
एगयिलर के गुस्से की वजह यह भी थी कि उसी मैच में 72वें मिनट में मोनाको के वीसली फोफाना ने मोनाको के गोल करने के मौके को गलत तरीके से रोका था जिसके बाद उन्हें रेड कार्ड दिखाया गया था. हालांकि VAR ने इस फैसले को बदल दिया और वीसली मैदान पर ही मौजूद रहे. इन दोनों का गुस्सा ही था जिसके कारण एगियुलर ने मैदान से बाहर जाते हुए टचलाइन पर रखे VAR मॉनिटर को लात मारके गिरा दिया.

0-1 से मैच हारी मोनाको

मोनाको ने यह मैच 0-1 से हार गई. एटीने के डेनिस बोउंगा ने 44वें मिनट में गोल करके अपनी टीम को बढ़त दिलाई थी. इसके अलावा मैच में कोई गोल नहीं हुआ. मोनाको ने 2016-17 में फ्रेंच लीग अपने नाम की थी और इसके अगले साल वह उप-विजेता रहे थे. हालांकि इस सीजन में वह आधी लीग हो जाने के बावजूद 12 अंको के साथ 15वें स्थान पर हैं.

Ind vs Ban: रोहित शर्मा के पास विराट कोहली की कुर्सी के करीब पहुंचने का मौका

साढ़े 5 फुट के रेसलर ने Brock Lesnar को बल्ले से भगा-भगाकर मारा, Video Viral

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य खेल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 2:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...