होम /न्यूज /खेल /इस बड़े खिलाड़ी ने इंटरव्यू में उड़ाया Corona Virus का मजाक, अगले दिन खुद हो गया इस महामारी का शिकार

इस बड़े खिलाड़ी ने इंटरव्यू में उड़ाया Corona Virus का मजाक, अगले दिन खुद हो गया इस महामारी का शिकार

रूडी गोबार्ट की गिनती बेहतरीन बास्केटबॉल खिलाड़ियों में की जाती है. (फाइनल फोटो)

रूडी गोबार्ट की गिनती बेहतरीन बास्केटबॉल खिलाड़ियों में की जाती है. (फाइनल फोटो)

कोरोना वायरस (Corona Virus) से दुनियाभर में 4 हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि एक लाख से अधिक लोग इसकी चपेट म ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Corona Virus) को अब डब्‍ल्यूएचओ ने महामारी घोषित कर दिया है. दुनियाभर में एक लाख से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं, जबकि चार हजार से ज्यादा लोग अपनी जान से हाथ धो बैठे हैं. कोरोना वायरस के चलते दुनियाभर में खेल आयोजनों को या तो स्‍थगित कर दिया गया है या पूरी तरह रद्द कर दिया गया है. फिल्मी हस्तियों से लेकर खिलाड़ी तक इसकी चपेट में आ रहे हैं. यहां तक कि 29 मार्च से शुरू होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) पर भी इसे लेकर संकट के बादल मंडराने लगे हैं. मगर इस बीच कोरोना वायरस के एक मामले को लेकर चौंकाने वाली खबर आई है.

    दरअसल, ये मामला एनबीए स्टार रूडी गोबार्ट (Rudy Gobart) से जुड़ा है. अमेरिकी की प्रतिष्ठित लीग नेशनल बास्केटबॉल एसोसिएशन (National Basketball Association) पर भी कोरोना वायरस (Corona Virus) की गाज गिर गई है. एनबीए ने इसका औपचारिक ऐलान करते हुए साफ कर दिया है कि एनबीए के इस सीजन को निलंबित कर दिया गया है. हालांकि पहले कहा गया था कि इसके मैच खाली स्टेडियम में आयोजित किए जाएंगे, लेकिन अब इसे निलंबित करने का फैसला ले लिया गया.



    प्रेस कांफ्रेंस में उड़ाया था कोरोना वायरस का मजाक
    एनबीए (NBA) टीम उटाह जैज के स्टार खिलाड़ी रूडी गोबार्ट (Rudy Gobart) भी कोरोना वायरस (Corona Virus) के शिकार हो गए हैं. हालांकि दिलचस्प बात ये है कि एक दिन पहले ही प्रेस कांफ्रेंस में रूडी से कोरोना वायरस को लेकर सवाल पूछा गया था तो उन्होंने इस बीमारी का मजाक उड़ाते हुए जाते-जाते वहां रखे सभी माइक्रोफोन को छूना शुरू कर दिया था. मगर इसके अगले ही दिन रूडी गोबार्ट COVID-19 पॉजीटिव पाए गए.

    विचार करेंगे आगे क्या कदम उठाने हैं
    जैज और ओकालहोमा सिटी थंडर के बीच मुकाबला खेला जाना था जिससे पहले एनबीए के इस सीजन को निलंबित करने का फैसला किया गया. इस दौरान पूरे एरेना में रूडी गोबार्ट नजर नहीं आए. अपने औपचारिक बयान में उन्होंने कहा, 'हमने एनबीए के सभी मैच निलंबित  कर दिए हैं. हम इस समय ब्रेक ले रहे हैं और इस दौरान हम विचार करेंगे कि आगे क्या कदम उठाने हैं.'

    मेलबर्न: T20 वर्ल्ड कप फाइनल देखने पहुंचा था कोरोना वायरस पीड़ित, मचा हड़कंप

    क्रिकेट फैंस के लिए बुरी खबर, कोरोना वायरस की वजह से नहीं होगी सीरीज

    Tags: Basketball, Corona Virus, Sports news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें