• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • नीरज चोपड़ा से आरजे मलिष्का ने मांगी 'झप्पी' तो थोड़ा शर्माए, फिर बोले- दूर से ही नमस्ते, देखिए Video

नीरज चोपड़ा से आरजे मलिष्का ने मांगी 'झप्पी' तो थोड़ा शर्माए, फिर बोले- दूर से ही नमस्ते, देखिए Video

नीरज चोपड़ा एक इंटरव्यू के दौरान झप्पी की बात पर आरजे को दूर से ही नमस्ते कह देते हैं. (Neeraj Chopra/Instagram)

नीरज चोपड़ा एक इंटरव्यू के दौरान झप्पी की बात पर आरजे को दूर से ही नमस्ते कह देते हैं. (Neeraj Chopra/Instagram)

देश के स्टार भाला फेंक एथलीट नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) से इंटरव्यू के दौरान जब 'जादू की झप्पी' देने को कहा जाता है तो वह पहले शरमा जाते हैं और फिर 'दूर से ही नमस्ते' कह देते हैं. नीरज आजकल काफी व्यस्त हैं और टीवी चैनल, रेडियो, वेबसाइट और अखबारों में उनके इंटरव्यू लगातार प्रकाशित-प्रसारित हो रहे हैं.

  • Share this:

    नई दिल्ली. टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रचने वाले भाला फेंक एथलीट नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें नीरज रेडियो जॉकी मलिष्का (RJ Malishka) के साथ एक इंटरव्यू दे रहे हैं. इसमें पहले तो मलिष्का अपनी कुछ दोस्तों के साथ डांस करती नजर आती हैं और फिर इंटरव्यू के दौरान नीरज से ‘जादू की झप्पी’ देने को कहती हैं. जैसे ही नीरज से इस बारे में पूछा जाता है तो वह शरमा जाते हैं और ‘दूर से ही नमस्ते’ कह देते हैं.

    ओलंपिक के ‘गोल्डन ब्वॉय’ नीरज चोपड़ा टोक्यो से लौटने के बाद काफी व्यस्त हैं और लगातार टीवी चैनल, रेडियो और अखबारों में उनके इंटरव्यू आ रहे हैं.. नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक में देश के लिए एथलेटिक्स में पहला गोल्ड जीतकर इतिहास रचा.

    इसे भी देखें, नीरज चोपड़ा के लिए लड़कियों के किया ‘उड़े जब जब जुल्फें तेरी’ पर डांस, शरमाते रहे चैंपियन- VIDEO

    इसी बीच वह रेडियो चैनल ‘रेड एफएम’ पर वीडियो कॉल के जरिए जुड़े. आरजे मलिष्का ने पहले उनके लिए ‘उड़े जब-जब जुल्फें तेरी’ पर डांस किया और बाद में उनसे जादू की झप्पी देने के लिए कहा. मलिष्का कहती हैं- मैं आपको जाने से पहले जादू की झप्पी देना चाहती हूं तो नीरज कहते हैं- नमस्ते जी, ऐसे ही दूर से नमस्ते. वह फिर हंसने लगते हैं.

    नीरज ने टोक्यो ओलंपिक में इतिहास रचा. जब वह गोल्ड मेडल जीतकर स्वदेश लौटे तो उनका जोरदार स्वागत हुआ. इसके अलावा उन पर इनाम के तौर पर करोड़ों की बारिश हो चुकी है. 100 से ज्यादा साल के इतिहास में ट्रैक और फील्ड में यह भारत का पहला मेडल है. नीरज ने पुरुषों की भाला फेंक फाइनल में 87.58 मीटर का सर्वश्रेष्ठ थ्रो करके टोक्यो में गोल्ड जीता.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज