Home /News /sports /

नीरज चोपड़ा अपने भाले को कहां रखते हैं, क्या कहते हैं? Video में खुद खोले राज

नीरज चोपड़ा अपने भाले को कहां रखते हैं, क्या कहते हैं? Video में खुद खोले राज

नीरज चोपड़ा ने टोक्‍यो ओलंपिक में गोल्‍ड मेडल जीतकर इतिहास रचा था. (PTI)

नीरज चोपड़ा ने टोक्‍यो ओलंपिक में गोल्‍ड मेडल जीतकर इतिहास रचा था. (PTI)

नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) अपने भाले को क्या कहते हैं. इसका जवाब उन्होंने एक टीवी शो में दिया जब वह बतौर मेहमान इस डांस शो में पहुंचे. नीरज ने हंसते हुए कहा कि वह इसके लिए केवल हिंदी शब्द भाला ही इस्तेमाल करते हैं लेकिन उनके कोच ने इसे 'स्वीटी' निकनेम दिया है.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई दिल्ली. टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में गोल्ड मेडल जीतने के बाद भाला फेंक एथलीट नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) सुपरस्टार बन गए हैं. वह कई टीवी शो में बतौर मेहमान पहुंच रहे हैं. इसी तरह उन्होंने डांस+ 6 टीवी शो के एक एपिसोड में बतौर मेहमान हिस्सा लिया. इसी शो के दौरान होस्ट राघव जुयाल ने उनसे कई सवाल पूछे. ऐसा ही एक सवाल था कि वह अपने भाले को कहां रखते हैं और क्या कहते हैं.

    23 साल के ‘आर्मी मैन’ नीरज चोपड़ा के सामने एक तख्ती लिए राघव ने सवाल के सामने एक चिट लगाई हुई थी. जब उन्होंने चिट हटाई तो सवाल था कि नीरज चोपड़ा अपना भाला कहां रखते हैं? उन्होंने जवाब दिया कि वह अपने निजी भाले अपने पास रखते हैं, जबकि पटियाला में राष्ट्रीय खेल संस्थान (एनआईएस) में प्रशिक्षण लेने वालों के भाले बंद कमरे में रखे जाते हैं.

    इसे भी देखें, नीरज के डांस का नया Video वायरल, केबीसी के बाद नए सेट पर धमाल मचाएंगे

    इसी तरह का एक सवाल था कि नीरज अपने भाले को क्या कहते हैं. फैंस भी जानना चाहते थे कि नीरज इसके जवाब में क्या बोलते हैं. नीरज ने हंसते हुए कहा कि वह इसके लिए केवल हिंदी शब्द भाला ही इस्तेमाल करते हैं लेकिन उनके कोच ने इसे ‘स्वीटी’ निकनेम दिया है.

    हरियाणा के रहने वाले नीरज चोपड़ा ने ओलंपिक में भारत को ट्रैक एंड फील्ड में पहला गोल्ड मेडल दिलाया है. नीरज एक एथलीट होने के साथ-साथ भारतीय सेना में सूबेदार पद पर भी तैनात हैं और सेना में रहते हुए अपने बेहतरीन प्रदर्शन के चलते उन्हें विशिष्ट सेवा मेडल (VSM) से भी सम्मानित किया जा चुका है.

    Tags: Neeraj Chopra, Neeraj chopra javelin, Sports news, Tokyo olympic 2020, Tokyo Olympics 2020

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर