होम /न्यूज /खेल /'गोल्डन ब्वॉय' नीरज चोपड़ा को कैसी लड़की है पसंद? शर्माते हुए बता दिए सारे गुण

'गोल्डन ब्वॉय' नीरज चोपड़ा को कैसी लड़की है पसंद? शर्माते हुए बता दिए सारे गुण

नीरज चोपड़ा ने बताया, उन्हें किस तरह की लड़की पसंद है (Neeraj Chopra/Instagram)

नीरज चोपड़ा ने बताया, उन्हें किस तरह की लड़की पसंद है (Neeraj Chopra/Instagram)

राघव जुयाल ने पूछा, ''नीरज चोपड़ा के साथ कुंडली का मिलान कैसे करें?'' इस सवाल पर नीरज चोपड़ा शरमा गए और कहा कि उन्हें क ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई दिल्ली. ओलंपिक गोल्ड मेडल विजेता भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) डांस + 6 के एक एपिसोड में विशेष अतिथि के रूप में दिखाई दिए. शो के दौरान नीरज ने शो के होस्ट राघव जुयाल के साथ जमकर मस्ती की. राघव ने नीरज से कई मजेदार सवाल पूछे, जिनके जवाव उन्होंने मुस्कुराते और शर्माते हुए दिए. शो के दौरान राघव ने नीरज से उनके बाल काटने की वजह पूछी. इसके अलावा लड़कियां कैसे नीरज के साथ कुंडली मिलाए, यह भी पूछा. इस सवाल का जवाब देते हुए नीरज चोपड़ा बुरी तरह से शरमा रहे थे. शो के दौरान नीरज ने मशहूर कोरियोग्राफर शक्ति मोहन को अपने अंदाज में प्रपोज भी किया.

    राघव जुयाल ने नीरज चोपड़ा से पहला सवाल किया- नीरज चोपड़ा ने क्यों काटे अपने बाल? नीरज के कुछ महीनों पहले तक लंबे बाल थे, लेकिन ओलंपिक के वक्त उन्होंने अपने बाल कटवा लिए थे. बाल कटवाने का कारण बताते हुए नीरज ने कहा, ”जब वे टोक्यो ओलंपिक के लिए प्रैक्टिस कर रहे थे, तब बाल बाधा बन रहे थे.” उन्होंने कहा कि वह सिर्फ बालों के लिए ओलंपिक पदक पर अपना पहला शॉट बर्बाद नहीं करना चाहते थे.

    नीरज चोपड़ा अपने भाले को कहां रखते हैं, क्या कहते हैं? Video में खुद खोले राज

    इसके बाद राघव ने पूछा, ”नीरज चोपड़ा के साथ कुंडली का मिलान कैसे करें?” इस सवाल पर नीरज चोपड़ा शरमा गए और कहा कि उन्हें कुंडली के बारे में कोई जानकारी नहीं है और उन्हें यह सब बहुत अजीब लगता है. इसके बाद कोरियोग्राफर पुनीत द्वारा पूछे जाने पर उन्होंने अपनी आइडल वूमेन के बारे में भी बताया. जब राघव ने मजाक में पूछा कि क्या उसे भाला जैसा होना चाहिए, इस पर नीरज बोले, ”नहीं, नहीं, नहीं… इतनी लंबी का क्या करें, वो तो बहुत लंबी हो जाएगी.”

    बाइल्‍स ने टीम डॉक्‍टर को दिलाई थी उम्रकैद की सजा, कहा- टोक्‍यो ओलंपिक से पहले ही छोड़ देना चाहिए था खेल

    नीरज ने कहा कि उनकी आदर्श महिला एक और एथलीट हो तो अच्छा है, जो अपने करियर पर केंद्रित हो. उन्होंने कहा कि उनके बीच आपसी सम्मान होना चाहिए और उन्हें परिवार का सम्मान करना चाहिए.

    शो के दौरान नीरज ने मशहूर पंजाबी गाने ‘इश्क तेरा तड़पावे’ पर डांस किया और शक्ति मोहन को भी प्रपोज किया. नीरज ने शक्ति को प्रपोज करते हुए कहा, ”मेरी लाइफ में तो सबसे जरूरी जेवलिन है. मुझको बाकी कुछ… ना इतना अच्छा खाना बनाना आता है. ना मैं टाइम जे सकता हूं.” नीरज ने यह तब किया जब शक्ति स्वर्ण पदक विजेता से मंच पर आने का अनुरोध करती है और राघव को यह दिखाने का प्रस्ताव देती है कि यह कैसे किया जाता है.

    " isDesktop="true" id="3770704" >

    नीरज चोपड़ा के शक्ति को प्रपोज करने के बाद राघव जुयाल दिल टूटने का नाटक करते हैं. वह नाटकीय अंदाज में नीरज चोपड़ा से कहते हैं, ”भाई आपने गलत जगह जेवलिन फेंका है.” राघव की यह बात सुनकर नीरज के साथ सभी लोग हंसने लगते हैं.

    Tags: Neeraj Chopra, Olympic Medalist, Raghav Juyal, Shakti Mohan, Tokyo Olympics 2020

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें