LIVE NOW

Sports News, Live News: जानिए खेल की बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लिक पर

Today Sports News, Live Updates: अब आपको सिर्फ एक ही क्लिक में क्रिकेट, फुटबॉल, बैडमिंटन, बॉक्सिंग, रेसलिंग, एथलेटिक्‍स, टेबल टेनिस, कबड्डी, टेनिस, शूटिंग, गोल्‍फ आदि खेलों से जुड़ी हर खबर यहां पर मिल जाएगी

Hindi.news18.com | August 27, 2020, 9:12 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated August 27, 2020

हाइलाइट्स

9:12 pm (IST)

पाकिस्तान को तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से हराने के बाद अब इंग्लैंड मेहमान टीम से टी20 सीरीज में टक्कर लेगी. टी20 सीरीज का आगाज शुक्रवार से होगा. टी20 सीरीज के तीनों मुकाबले मैनचेस्टर में खेले जाएंगे. हालांकि पाकिस्तान के खिलाफ टी20  सीरीज से पहले इंग्लैंड को बड़ा झटका लगा है. दरअसल इंग्लैंड के ओपनर जेसन रॉय सीरीज से बाहर हो गए हैं. जेसन रॉय को मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या है. 

9:12 pm (IST)

टीम इंडिया के टेस्ट उपकप्तान अजिंक्य रहाणे को क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट यानि टी20 में पारी का आगाज करना पसंद है लेकिन दिल्ली कैपिटल्स में उनसे ये जिम्मेदारी छिन सकती है. दिल्ली की टीम में कई ऐसे बल्लेबाज हैं जो कि ओपनिंग करते हैं ऐसे में रहाणे को अपनी जगह छोड़ते हुए ‘फिनिशर’ की भूमिका निभानी पड़ सकती है, जिसके लिये वे पूरी तरह से तैयार हैं. 

9:12 pm (IST)

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 अबतक शुरू भी नहीं हुआ है लेकिन उससे पहले ही दिल्ली कैपिटल्स को बहुत बड़ा झटका लगा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इंग्लैंड के ओपनर जेसन रॉय आईपीएल 2020 नहीं खेलेंगे. जेसन रॉय को चोट लगी है और वो इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स को अपनी सेवाएं नहीं दे पाएंगे. 

9:12 pm (IST)

कोरोना वायरस महामारी के कारण जबर्दस्ती मिले ब्रेक से कई खिलाड़ी भविष्य को लेकर चिंतित हैं लेकिन चैम्पियन क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने उन्हें सर डॉन ब्रैडमैन से प्रेरणा लेने की सलाह दी है . ब्रैडमैन 1939 से 1945 के बीच दूसरे विश्व युद्ध के कारण कई साल क्रिकेट नहीं खेल सके थे लेकिन इसका उनके प्रदर्शन पर असर नहीं पड़ा . उन्होंने अपने करियर में 52 मैचों में 99 . 94 की औसत से रन बनाये .

9:11 pm (IST)

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक विराट कोहली की ओर से दी गई इस खुशखबरी के बाद से क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की नींद उड़ गई है. दरअसल टीम इंडिया को जनवरी में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर रहना है और इसी दौरान उसके कप्तान विराट कोहली पिता बनने वाले होंगे. ऐसे में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को डर सता रहा है कि कहीं विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया दौरे से नाम वापस लेने का फैसला ना कर लें. ये खबर ऑस्ट्रेलियाई वेबसाइट द कुरियर मेल ने छापी है. 

4:47 pm (IST)

 जापान (Japan) की चौथी वरीयता प्राप्त नाओमी ओसाका (Naomi Osaka) ने बुधवार को वेस्टर्न एंड सदर्न टेनिस टूर्नामेंट के महिला वर्ग के सेमीफाइनल में जगह बनायी लेकिन इसके कुछ घंटों बाद ही वह नस्लीय न्याय की अपील करते हुए टूर्नामेंट से हट गयी और उन्हें तुरंत ही साथी खिलाड़ियों का समर्थन भी मिला. इसके बाद टूर्नामेंट एक दिन के लिये टाल दिया गया.

4:08 pm (IST)


 भारत (India) के नंबर वन बैडमिंन डबल्स खिलाड़ी सात्विक साईंराज रंकीरेड्डी (Satwik Sai Raj Rankireddy) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. सात्विक अन्य टॉप खिलाड़ियों के साथ हैदराबाद में  चल रहे नेशनल कैंप में हिस्सा लेने वाले थे लेकिन इससे पहले उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है.

1:42 pm (IST)

पाकिस्‍तान के मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता मिस्‍बाह उल हक  चाहते हैं कि अब इंग्‍लैंड की टीम भी पाकिस्‍तान का दौरा करें. दरअसल इस समय पाकिस्‍तान की टीम तीन टेस्‍ट और तीन टी20 मैचों की सीरीज के लिए इंग्‍लैंड दौरे पर है. जहां टेस्‍ट सीरीज में उसे हार का सामना करना पड़ा. पाकिस्‍तान के कोच ने कहा कि इंग्लैंड क्रिकेट टीम अगर पाकिस्तान का जवाबी दौरा करती है तो यह काबिले तारीफ होगा. उन्होंने साथ ही आश्वासन दिया कि खिलाड़ियों की सुरक्षा से कोई समझौता नहीं किया जाएगा.

LOAD MORE




नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण खेल के मैदानों पर लगे ताले अब खुलने लगे हैं. खेल के मैदान भी खिलाड़ियों से गुलजार होने लगे हैं. वहीं करीब चार महीने खेल की दुनिया से दूर रहे फैंस को भी अब इस दुनिया को फिर से जीने का मौका मिल गया है. भले ही फैंस स्‍टेडियम में नहीं जा सकते, मगर तमाम प्‍लेटफॉर्म के जरिए वो इस दुनिया से जुड़ी पल पल की घटना के बारे में जानने की कोशिश कर रहे हैं, इसके बारे में पढ़ना चाहते हैं.

इसीलिए अब आपको सिर्फ एक ही क्लिक में खेल की दुनिया से जुड़ी तमाम जानकारी यहां मिल जाएगी. फिर चाहे क्रिकेट मैच हो या फुटबॉल या फिर बैडमिंटन, बॉक्सिंग, रेसलिंग, एथलेटिक्‍स, टेबल टेनिस, कबड्डी, टेनिस, शूटिंग, गोल्‍फ आदि खिलाड़ियों का कैंप में वापस लौटना, ट्रेनिंग शुरू करना या फिर खास बातचीत हो. सोशल मीडिया पर खिलाड़ियों की मस्‍ती, मैदान पर टीमों का तकरार सब कुछ आप यहां सिर्फ एक क्लिक से ही जान सकते हैं






फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading