होम /न्यूज /खेल /नोवाक जोकोविच कोरोना संक्रमित होने के अगले ही दिन बिना मास्‍क इवेंट में आए थे नजर

नोवाक जोकोविच कोरोना संक्रमित होने के अगले ही दिन बिना मास्‍क इवेंट में आए थे नजर

नोवाक जोकोविच ऑस्ट्रेलियाई ओपन में भाग लेने ऑस्ट्रेलिया गए थे (PIC: AP)

नोवाक जोकोविच ऑस्ट्रेलियाई ओपन में भाग लेने ऑस्ट्रेलिया गए थे (PIC: AP)

नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic ) के वकीलों नेऑस्‍ट्रेलिया से उनके निर्वासन को चुनौती देते हुए अदालत में जानकारी दी है कि ...अधिक पढ़ें

नई दिल्‍ली. दुनिया के नंबर एक टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic ) मेलबर्न के रिफ्यूजी होटल में ठहरने को मजबूर हैं. दरअसल जोकोविच ऑस्‍ट्रेलियन ओपन के लिए मेलबर्न पहुंच गए थे. कोरोना वैक्‍सीन (Coronavaccine) न लगवाने के कारण ऑस्‍ट्रेलिया ने मेलबर्न पहुंचने के बाद उनका वीजा रद्द कर दिया और उन्‍हें अपने देश में एंट्री देने से मना कर दिया. जिसके बाद उन्‍हें एयरपोर्ट से सीधे रिफ्यूजी होटल भिजवाया गया.

जोकोविच के वकीलों ने उनके निर्वासन को चुनौती देते हुए अदालत में जानकारी दी है कि स्टार खिलाड़ी को पिछले महीने कोविड-19 (Covid-19) हुआ था और वह इससे उबर गए. इसी आधार पर उन्होंने मेडिकल छूट के लिये आवेदन किया था. छूट प्रमाण पत्र ने कहा गया कि दिसंबर में पॉजिटिव होने के 14 दिन बाद जोकोविच को पिछले 72 घंटों में कोविड 19 का बुखार या सांस संबंधी लक्षण नहीं था.

News18 Hindi

Pro Kabaddi: पीकेएल में आज 2 मुकाबले, बंगाल के वॉरियर्स के सामने उतरेगी पुणेरी की पल्‍टन, जानें कहां और कब देखें

विराट कोहली इंस्टाग्राम पर एक पोस्‍ट से कितना कमाते हैं? सबसे ज्‍यादा फीस लेने वाले टॉप 20 में एकमात्र भारतीय

वकील के दस्‍तावेज से पता चला की 16 दिसंबर को जोकोविच कोरोना पॉजिटिव पाए थे, जबकि उसी दिन उन्‍होंने एक कार्यक्रम में भी हिस्‍सा लिया था. जिसकी फोटो उन्‍होंने खुद ही सोशल मीडिया पर शेयर की थी. सार्बिया राष्‍ट्रीय डाक सेवा में उनके नाम पर डाक टिकट जारी किया गया था. इसके अगले दिन यानी 17 दिसंबर को बेलग्रेड टेनिस फेडरेशन में 20 सर्वश्रेष्‍ठ युवा खिलाडि़यों को पुरस्‍कार दिए थे. इस इवेंट में वो बिना मास्‍क के नजर आए थे.

Tags: Coronavirus, Novak Djokovic, Sports news, Tennis

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें