• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड जीतने वाली एथलीट को कोरोना हुआ, वैक्सीनेशन के बाद भी अस्पताल में भर्ती

टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड जीतने वाली एथलीट को कोरोना हुआ, वैक्सीनेशन के बाद भी अस्पताल में भर्ती

ऑस्ट्रेलिया की ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता तैराक मैडिसन विल्सन को कोविड-19 के उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है. (Madi Wilson Instagram)

ऑस्ट्रेलिया की ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता तैराक मैडिसन विल्सन को कोविड-19 के उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है. (Madi Wilson Instagram)

ऑस्ट्रेलिया की ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता तैराक मैडिसन विल्सन को कोविड-19 के उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है. विल्सन को कोरोना के दोनों टीके लग चुके थे. टोक्यो ओलंपिक में विल्सन ने 4x100 मीटर फ्रीस्टाइल रिले में स्वर्ण और 4x200 फ्रीस्टाइल रिले में कांस्य पदक जीता था.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नेपल्स. ऑस्ट्रेलिया की ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता तैराक मैडिसन विल्सन को कोविड-19 के उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है. विल्सन को कोरोना के दोनों टीके लग चुके थे. उन्हें कोविड-19 से संक्रमित होने के कारण नेपल्स में अंतरराष्ट्रीय तैराकी लीग से हटना पड़ा था.

    विल्सन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा है कि उन्हें आगे की देखभाल और निगरानी के लिये अस्पताल में भर्ती किया गया है. उन्होंने कहा कि मैं विश्राम करने के लिये कुछ समय निकाल रही हूं और मुझे पूरा विश्वास है कि मैं जल्द ही वापसी करने के लिये तैयार रहूंगी. टोक्यो ओलंपिक में विल्सन ने 4×100 मीटर फ्रीस्टाइल रिले में स्वर्ण और 4×200 फ्रीस्टाइल रिले में कांस्य पदक जीता था. उन्होंने रियो ओलंपिक 2016 में भी रिले में एक स्वर्ण और एक रजत पदक हासिल किया था.

    दीप‍िका पादुकोण ने पीवी सिंधू के साथ बैडम‍िंटन खेल बर्न की कैलरीज, द‍िखाया गेम का मजेदार Video

    मेसी का PSG के घरेलू मैदान पर पहला मैच यादगार नहीं रहा, इस वजह से हुए मायूस

    उन्होंने आगे कहा कि मैंने कोरोना के दोनों टीके लगा लिए थे और वायरस से बचने के लिए हर तरह की एहतियात बरती थी. लेकिन फिर भी इसने मुझे अपनी चपेट में ले लिया. मेरे लिए पिछले कुछ महीने काफी थका देने वाले रहे. ओलंपिक की तैयारी ने मुझे शारीरिक और मानसिक तौर पर पूरी तरह निचोड़ दिया था. मुझे लगता है कि इसी वजह से मैं संक्रमण की जद में आ गई. मैं बेहद दुर्भाग्यपूर्ण महसूस करती हूं लेकिन मुझे विश्वास है कि यह एक बहुत बड़ा वेक-अप कॉल है. कोरोना एक गंभीर बीमारी है, और जब यह आती है तो आपको बुरी तरह प्रभावित करती है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज