लाइव टीवी

ड्रग्स लेकर लड़कियों के साथ SEX करते पकड़ा गया ये बड़ा खिलाड़ी, VIDEO लीक

News18Hindi
Updated: October 18, 2019, 11:25 AM IST
ड्रग्स लेकर लड़कियों के साथ SEX करते पकड़ा गया ये बड़ा खिलाड़ी, VIDEO लीक
स्कैंडल में फंसा ओलिंपिक चैंपियन

हंगरी के पूर्व जिम्नास्ट और ग्योर के मेयर ज़ोल्सट बोर्काई (Zsolt Borkai) का सेक्स वीडियो लीक (Sex Video Leak) हुआ है, जिसके लिए उन्होंने सार्वजनिक माफी मांगी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 18, 2019, 11:25 AM IST
  • Share this:
बुडापेस्ट. कभी ओलिंपिक खेलों (Olympic Games) में गोल्ड मेडल जीतकर अपने देश का नाम रोशन करने वाले ज़ोल्सट बोर्काई (Zsolt Borkai) एक सेक्स स्कैंडल में फंस गए हैं. ज़ोल्सट बोर्काई का एक वीडियो इंटरनेट पर लीक हुआ है जिसमें वो कई लड़कियों के साथ ड्रग्स लेते हुए दिख रहे हैं. यही नहीं वो वीडियो में सेक्स भी करते दिख रहे हैं और ये वीडियो कई पॉर्न साइट्स पर भी अपलोड हो चुका है. बता दें ज़ोल्सट बोर्काई ने 1988 में सियोल ओलिंपिक्स में गोल्ड मेडल जीता था. ज़ोल्सट बोर्काई जिम्नास्ट थे और उन्होंने पॉमेल हॉर्स प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीता था.

मेयर भी हैं ज़ोल्सट बोर्काई
बता दें ज़ोल्सट बोर्काई (Zsolt Borkai) न सिर्फ ओलिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट हैं जबल्कि इसके साथ-साथ वो हंगरी के ग्योर प्रांत के मेयर भी हैं. हाल ही में उन्होंने मेयर पद का चुनाव भी जीता था. हालांकि सेक्स स्कैंडल सामने आने के बाद उन्होंने हंगरी की सत्ताधारी पार्टी फिडेस्ज से इस्तीफा दे दिया है लेकिन उन्होंने मेयर पद छोड़ने से इनकार कर दिया है.

मेयर भी हैं ज़ोल्सट बोर्काई


ज़ोल्सट बोर्काई की सफाई
ज़ोल्सट बोर्काई ने अपनी इस हरकत के लिए सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी है. दो बच्चों के पिता ज़ोल्सट बोर्काई ने इसे एक बड़ी गलती बताया है. ज़ोल्सट बोर्काई (Zsolt Borkai Sex Tape) ने वीडियो मैसेज जारी करते हुए कहा, 'मेरे सेक्स स्कैंडल के वीडियो से छेड़छाड़ हुई है लेकिन मैं लड़कियों के साथ सेक्स करने की बात से इनकार नहीं करूंगा.'

ग्योर के मेयर ज़ोल्सट बोर्काई का सेक्स टेप लीक

Loading...

ज़ोल्सट बोर्काई का ये सेक्स वीडियो किसने बनाया है ये अबतक साफ नहीं हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बोर्काई ने एड्रियाटिक सागर में एक प्राइवेट ट्रिप के दौरान ये सेक्स पार्टी की थी. इस बात की जांच की जा रही है कि आखिर ये वीडियो किसने बनाया है.

अर्जुन तेंदुलकर ने बदल दी इस गरीब क्रिकेटर की किस्मत, सचिन के बल्ले से ठोक रहा है शतक!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य खेल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 11:05 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...