LIVE NOW

Sports News Live Updates: रमन के समर्थन में उतरे अजहरुद्दीन, महिला टीम को मिला बैटिंग और फील्डिंग कोच

Sports News 18th May 2021 Live Updates: देश और दुनिया में खेल की दुनिया में क्या कुछ हो रहा है, यहां पढ़े पल-पल की ताज़ा खबर.

Hindi.news18.com | May 18, 2021, 9:20 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated May 18, 2021
Sports News Live Updates: रमन के समर्थन में उतरे अजहरुद्दीन, महिला टीम को मिला बैटिंग और फील्डिंग कोच

हाइलाइट्स

LOAD MORE
 नई दिल्‍ली. भारतीय महिला टीम को अगले महीने इंग्लैंड दौरे पर जाना है. दौरे से पहले रमेश पवार को टीम का मुख्य कोच बनाया गया था. अब टीम को दो कोच और मिल गए हैं. पूर्व टेस्ट क्रिकेट शिव सुंदर दास को बैटिंग जबकि अभय शर्मा को फील्डिंग कोच बनाया गया है. भारतीय टीम दो टेस्‍ट और तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए अगले साल नवंबर में बांग्‍लादेश जाएगी. इससे पहले भारत दो बार 2014 और 2015 में इस देश का दौरा कर चुका है. बांग्‍लादेश ने 2021 से 2023 तक के टीवी राइट्स मार्केटिंग एजेंसी बेनटेक को बांग्‍लादेशी करेंसी 161.5 करोड़ रुपये में बेच दिए हैं. इस डील में पहली सीरीज बांग्‍लादेश और श्रीलंका के बीच अगले सप्‍ताह होने वाली वनडे सीरीज है. इस नई डील में इस साल ऑस्‍ट्रेलिया और इंग्‍लैंड का दौरा और अगले साल भारत के दौरे सहित कुल 10 घरेलू सीरीज को शामिल किया गया है. पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammed Azharuddin) ने डब्ल्यूवी रमन का समर्थन करते हुए कहा कि राष्ट्रीय महिला टीम के कोच के पद से हटाए गए इस पूर्व खिलाड़ी से अधिक तेजतर्रार लोग क्रिकेट में बेहद कम हैं. पिछले हफ्ते हैरानी भरे कदम में रमन की जगह पूर्व ऑफ स्पिनर रमेश पवार को भारतीय महिला क्रिकेट टीम का मुख्य कोच नियक्त किया गया.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज