बैडमिंटन: हार के साथ श्रीकांत का विश्व टूर फाइनल्स में अभियान समाप्त

श्रीकांत का विश्व टूर फाइनल्स में अभियान समाप्त (Kidambi Srikanth/Instagram)

श्रीकांत का विश्व टूर फाइनल्स में अभियान समाप्त (Kidambi Srikanth/Instagram)

नॉकआउट की दौड़ से पहले ही बाहर भारत के अनुभवी बैडमिंटन खिलाड़ी किदाम्बी श्रीकांत ने बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर फाइनल्स में अपने अभियान का अंत निराशाजनक हार के साथ किया.

  • Share this:
बैंकॉक. नॉकआउट की दौड़ से पहले ही बाहर भारत के अनुभवी बैडमिंटन खिलाड़ी किदाम्बी श्रीकांत ने बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर फाइनल्स में अपने अभियान का अंत निराशाजनक हार के साथ किया, जिन्हें हांगकांग के एंग का लोंग एंगस ने 12.21, 21.18, 21.19 से मात दी.

दुनिया के 14वें नंबर के खिलाड़ी श्रीकांत ने पहला गेम जीता, लेकिन बाकी दोनों गेम में लय कायम नहीं रख सके. यह उनका तीसरा और आखिरी राउंड रॉबिन मैच था. ग्रुप बी का यह पुरुष एकल मैच एक घंटे और पांच मिनट तक चला. दोनों खिलाड़ियों का इस मैच से पहले एक दूसरे के खिलाफ रिकॉर्ड 2.2 का था.

महिला एशियाई कप फुटबॉल अगले साल 20 जनवरी से छह फरवरी तक भारत में

श्रीकांत को गुरुवार को दुनिया के 12वें नंबर के खिलाड़ी वांग जू वेइ ने हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश की उनकी उम्मीदें तोड़ दी थी. उसी मैच की तरह इसमें भी श्रीकांत ने शुरुआत अच्छी की और पहला गेम जीतकर बढ़त बना ली, लेकिन बाकी दोनों गेम में वह उसे दोहरा नहीं सके.
विश्व चैम्पियन पीवी सिंधु आखिरी मैच में थाईलैंड की चोचुवोंग पोर्नवावी से खेलेंगी. सिंधु भी नॉकआउट की दौड़ से बाहर हो चुकी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज