Pro Kabaddi League: प्रदीप नरवाल का सुपर 10 भी नहीं टाल पाया पटना पाइरेट्स की हार

तीन बार की प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) की चैंपियन पटना पाइरेट्स (Patna Pirates) 13 मैचों में 20 अंक के साथ 12वें और आखिरी पायदान पर है.

भाषा
Updated: September 7, 2019, 2:29 PM IST
Pro Kabaddi League: प्रदीप नरवाल का सुपर 10 भी नहीं टाल पाया पटना पाइरेट्स की हार
पटना पाइरेट्स के स्टार खिलाड़ी प्रदीप नरवाल ने 14 अंक बटोरे लेकिन उन्हें टीम के दूसरे खिलाड़ियों का साथ नहीं मिला.
भाषा
Updated: September 7, 2019, 2:29 PM IST
बेंगलुरु. श्रीकांत जाधव (Sri kanth Jadhav) और सुरेंद्र गिल (Surender Gill) के शानदार खेल के दम पर यूपी योद्धा (UP Yoddha) ने प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) मुकाबले में शुक्रवार को पटना पाइरेट्स (Patna Pirates) को 41-29 से शिकस्त देकर लगातार तीसरी जीत दर्ज की.

पटना पाइरेट्स के स्टार खिलाड़ी प्रदीप नरवाल ने 14 अंक बटोरे लेकिन उन्हें टीम के दूसरे खिलाड़ियों का साथ नहीं मिला. यूपी योद्धा के रेडर जाधव ने 10 और गिल ने सात अंक जुटाए. टीम के डिफेंस ने भी शानदार खेल दिखाया. नीतीश कुमार ने पांच और आशू सिंह ने चार अंक बनाए.

प्रदीप को नहीं मिला टीम का साथ

बेंगलुरु बुल्स ने रेड में 28, टैकल में साल ऑल आउट से चार और एक अतिरिक्त अंक हासिल किया. वहीं तेलुगु टाइटंस ने रेड में 29, टैकल में आठ, ऑलआउट से दो अंक हासिल किए. इस जीत से यूपी योद्धा की टीम 13 मैचों में 37 अंक के साथ तालिका में सातवें स्थान पर है. तीन बार की चैंपियन पटना पाइरेट्स 13 मैचों में 20 अंक के साथ 12वें और आखिरी पायदान पर है.

पहले हाफ में यूपी योद्धा पटना पाइऱेट्स पर हावी रही और अंत तक 16-14 की बढ़त हासिल की. टीम ने शुरुआत से ही टीम के कप्तान प्रदीप नरवाल को निशाने पर रखा और पटना के ऊपर दबाव बनाया. पहले हाफ में ही उन्होंने पटना पाइरेट्स को ऑलआउट भी किया.

pardeep narwal, pro kabaddi league,up yoddha, patna pirates, प्रदीप नरवाल, प्रो कबड्डी लीग, पटना पाइरेट्स
पटना पाइरेट्स ने लगातार तीन बार प्रो कबड्डी का खिताब जीता है


दूसरे हाफ में प्रदीप नरवाल का अच्छा प्रदर्शन
Loading...

दूसरे हाफ की शुरुआत से ही प्रदीप नरवाल अपने अच्छे फॉर्म में दिखाई दिए. प्रदीप ने 34वें मिनट में इस सीजन का सातवां और करियर का 51वां सुपर 10 लगाया उनके प्रदर्शन के दम पर ही पटना पाइरेट्स ने यूपी योद्धा को मैच में पहली बार ऑलआउट किया. यूपी दूसरी बार भी ऑलआउट हो जाती लेकिन नितेश कुमार ने प्रदीप को सुपर टैकल करके टीम को इस खतरे से बचाया. इसके बाद 38वें मिनट में पटना दूसरी बार ऑलआउट हुई और यूपी को जीत हासिल हुई.

Ashes 2019: जोश हेजलवुड की गेंदबाजी से बिखरी इंग्लैंड की पारी

लसित मलिंगा की घातक गेंदबाजी से श्रीलंका ने न्यूजीलैंड को हराया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य खेल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 7, 2019, 8:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...