PKL 2019: तमिल थलाइवाज को महंगी पड़ी कमजोर रेडिंग, पटना पाइरेट्स जीता

मनदीप छिल्‍लर, राहुल चौधरी और अजय ठाकुर जैसी सितारों से सजी तमिल थलाइवाज को कमजोर रेडिंग का नुकसान उठाना पड़ा और आखिर में यह कमी हार दे गई.


Updated: July 29, 2019, 9:56 PM IST
PKL 2019: तमिल थलाइवाज को महंगी पड़ी कमजोर रेडिंग, पटना पाइरेट्स जीता
राहुल चौधरी अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए.

Updated: July 29, 2019, 9:56 PM IST
पटना पाइरेट्स ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) 2019 में बेहद रोमांचक मुकाबले में तमिल थलाइवाज को 24-23 से पटखनी दी. मनदीप छिल्‍लर, राहुल चौधरी और अजय ठाकुर जैसी सितारों से सजी तमिल थलाइवाज को कमजोर रेडिंग का नुकसान उठाना पड़ा और आखिर में यह कमी हार दे गई. मुंबई के एनएससीआई एसवीपी स्टेडियम में खेले गए रोमांचक मुकाबले में थलाइवाज के अजय ठाकुर बुरी तरह से नाकाम रहे. वे टीम को अंक दिलाने में नाकाम रहे. राहुल चौधरी ने 5 अंक बटोरे लेकिन यह नाकाफी थे.

पूरे मैच में पटना की टीम आगे रही और आखिर में भी उसके ही अंक ज्‍यादा रहे. थलाइवाज ने कोशिश तो बहुत की लेकिन वह लगातार अंक लेकर जीत के अंतर को ही कम कर पाई. 32वें मिनट तक पटना की टीम 20-16 से आगे थी और जिस तरह से खेल रही थी लग रहा था कि वह थलाइवाज पर अंकों की बढ़त को मजबूत कर लेगी.

pro kabaddi league, pkl 2019, pro kabaddi score, kabaddi results, patan pirates, tamil thalaiwas, पटना पाइरेट्स, प्रो कबड्डी लीग, तमिल थलाइवाज, कबड्डी स्‍कोर
पटना पाइरेट्स ने पूरे मैच में बढ़त रखी.


तीन बार की विजेता अंक तो लेती रहे लेकिन वह थलाइवाज को अंक लेने से नहीं रोक पाई. थलाइवाज ने अंकों के अंतर को कम कर 39वें मिनट में स्कोर 21-24 कर दिया. उसने मैच की आखिरी रेड मारने आए पटना के प्रदीप नरवाल की रेड को असफल कर बराबरी करने की कोशिश की, लेकिन इस टैकल से उसके हिस्से सिर्फ दो अंक आए और वह एक अंक से हार गई.

मैच शुरू से ही रोमांचक रहा और इसी कारण पहले हाफ का अंत 11-11 के साथ हुआ. पटना की तरफ से जयदीप ने सात अंक लिए जबकि थलाइवाज की तरफ से राहुल चौधरी ने पांच अंक जुटाए.

ओलंपिक में मुस्लिम खिलाड़ियों के लिए बनी स्पेशल मस्जिद

रोहित शर्मा के साथ कोई झगड़ा नहीं- विराट कोहली
First published: July 29, 2019, 9:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...