PKL 2019: पल्टन ने किया उलटफेर, पटना को बड़े अंतर से हराकर दर्ज की पहली जीत

पुणेरी पल्टन की यह इस सीजन की पहली जीत है. इसके अलावा तमिल थलाइवाज ने भी संघर्ष कर जीत हासिल कर ली

News18Hindi
Updated: August 5, 2019, 4:05 PM IST
PKL 2019: पल्टन ने किया उलटफेर, पटना को बड़े अंतर से हराकर दर्ज की पहली जीत
पटना के रेडर को टैकल करते हुए पुणेरी की टीम
News18Hindi
Updated: August 5, 2019, 4:05 PM IST
प्रो कबड्डी लीग के इस सीजन में बुरे दौरे से गुजर रही पुणेरी पल्टन ने बड़ा उलटफेर करते हुए पटना पाइरेट्स को उसी के घर में बड़े अंतर से हरा दिया. पुणेरी की चार मैचों में यह उसकी पहली जीत है. पुणेरी ने 41-20 से एक तरफा पटना को मात दी.

पुणेरी शुरुआत से ही काफी आक्रामक दिख रही थी और उसने शुरू में ही 14 अंकों की बढ़त हासिल  कर ली, जिसे उसने आखिरी तक बनाए रखा. पुणे के लिए सर्वाधिक नौ ‌अंक अमित कुमार ने जोड़े, जबकि मंजीत ने छह‌ और गिरीश ने चार अंक हासिल किए.  पटना के लिए सर्वाधिक रन उनके स्‍टार खिलाड़ी प्रदीप नरवाल ने बनाए. प्रदीप ने छ‌ह अंक जोड़े. प्रदीप के अलावा जयदीप ने तीन और नीरज ने दो अंक जोड़े.

मुश्किल से  जीती तमिल थलाइवास



इससे पहले तमिल थलाइवास और हरियाणा स्टीलर्स के बीच मुकाबला खेला गया, जहां तमिल को जीतने के लिए काफी पसीना बहाना पड़ा. हाईवोल्टेज मुकाबले में तमिल ने 35- 28 से जीत दर्ज की. तमिल ने शुरुआत शानदार की थी और जल्द ही बढ़त को 19-10 का कर  दिया था.  हालांकि हरियाणा कठिन चुनौती दे रही थी और एक समय स्‍कोर तमिल के पक्ष में 24-19 हो गया था. हरियाणा सिर्फ छह अंक पीछे थी. तमिल के लिए इस बढ़त को बनाए रखना मुश्किल नजर आ रहा था.

सेकंड हाफ में बराबर हो गया था मुकाबला

तमिल और हरियाणा के बीच मुकाबला दूसरे हाफ में 24-24 से बराबर हो गया. इसके बाद स्कोर 25- 25 से बराबर हाे गया. लेकिन दूसरे हाफ के आठ मिनट बाद हरियाणा ऑल आउट हो गई और तमिल ने 28- 25 से बढ़त हासिल कर ली, जिसे आखिरी तक बनाए रखा.
Loading...

पाकिस्‍तानी क्रिकेटर्स को अब नहीं मिलेगी बिरयानी और दाल चावल, खाना होगा ये सब!

सत्विकसाईराज रंकीरेड्डी-चिराग शेट्टी ने वर्ल्‍ड चैंपियन जोड़ी को हराकर थाईलैंड ओपन जीता, रचा इतिहास

First published: August 5, 2019, 9:00 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...