होम /न्यूज /खेल /Pro Kabaddi Highlights: पटना ने यूपी को करीबी मुकाबले में हराया, पलटन ने दर्ज की 8वीं जीत

Pro Kabaddi Highlights: पटना ने यूपी को करीबी मुकाबले में हराया, पलटन ने दर्ज की 8वीं जीत

Pro Kabaddi League: पटना पाइरेट्स ने यूपी योद्धा को हराया  (Instagram)

Pro Kabaddi League: पटना पाइरेट्स ने यूपी योद्धा को हराया (Instagram)

Pro Kabaddi League (PKL) 2022, Day 43 Highlights: प्रो कबड्डी लीग (PKL) के 8वें सीजन में बुधवार को 2 मुकाबले खेले गए. ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. सचिन और मोहम्मदरेजा शादलोई के चमकदार प्रदर्शन से पटना पाइरेट्स ने बुधवार को प्रो कबड्डी लीग (PKL) के 8वें सत्र के मुकाबले में यूपी योद्धा को 37-35 से शिकस्त दी. सचिन ने सुपर 10 (12 अंक) जुटाये और डिफेंडर मोहम्मदरेजा शादलोई ने हाई 5 अंक हासिल किये. तीन बार की चैम्पियन ने हालांकि बीच में लय गंवा दी और यूपी योद्धा को मौका दे दिया जिसमें सुरेंदर गिल ने उसके लिये सुपर 10 अंक जोड़े. हालांकि, पटना के डिफेंडरों ने अंतिम 10 मिनट में दबदबा बनाकर सुनिश्चित किया कि उन्हें प्लेऑफ की दौड़ में अहम जीत मिल जाये. यूपी योद्धा की यह लगातार चौथी हार है.

    प्रो कबड्डी अंकतालिका में पटना 50 अंकों के साथ तीसरे स्‍थान पर है. उसने 14 में से 9 मैच जीते, जबकि 4 में हार का सामना करना पड़ा. वहीं एक मुकाबला टाई रहा. यूपी 42 अंकों के साथ छठे स्‍थान पर है. यूपी ने 16 में से 5 मुकाबले जीते, जबकि 8 मैच गंवाए. 3 मैच टाई रहे.

    दिन के दूसरे मुकाबले में पुणेरी पलटन ने यू मुंबा को 36-34 से पराजित किया. उसके लिये रेडर मोहित गोयत (नौ अंक) और अस्लम इनामदार (आठ अंक) ने अपने आक्रमण से फिर प्रभावित किया जबकि डिफेंस में नदराजन ने हाई 5 (छह अंक) जुटाये.

    Pro Kabaddi: पीकेएल में आज 2 मुकाबले, जयपुर के सामने दिल्ली की चुनौती, जानें कहां और कब देखें

    इस जीत के साथ ही पुणेरी पलटन ने अंकतालिका में लंबी छलांग लगाई. टीम अब 11वें नंबर से सातवें स्थान पर पहुंच गई. पलटन के 42 अंक है. टीम ने पलटन ने 15 में से 8 मैचों में जीत दर्ज की. 7 मैच गंवाए. इस सीजन में पलटन ही एकमात्र ऐसी टीम है जिसका कोई मुकाबला टाई नहीं रहा है. दूसरी ओर
    यू मुंबा 43 अंकों के साथ चौथे स्‍थान पर है. टीम ने 15 में से 5 मैचों में जीत दर्ज की. जबकि मुंबा को 5 मैच में हार का सामना करना पड़ा. पांच मैच टाई रहा.

    Tags: Patna pirates, PKL-8, Pro Kabaddi League, Pro Kabaddi News, Puneri paltan, U mumba, Up yoddha

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें