होम /न्यूज /खेल /PKL HIghlights: जयपुर पिंक पैंथर्स और तमिल थलाइवाज ने टॉप 3 की टीमों को दी करारी शिकस्‍त

PKL HIghlights: जयपुर पिंक पैंथर्स और तमिल थलाइवाज ने टॉप 3 की टीमों को दी करारी शिकस्‍त

PKL 2021: जयपुर पिंक पैंथर्स की शानदार जीत (@JaipurPanthers/Twitter)

PKL 2021: जयपुर पिंक पैंथर्स की शानदार जीत (@JaipurPanthers/Twitter)

Pro Kabaddi League Highlights: जयपुर पिंक पैंथर्स (jaipur pink panthers) ने प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) के 8वे ...अधिक पढ़ें

    बेंगलुरु. अर्जुन देसवाल के शानदार प्रदर्शन की बदौलत जयपुर पिंक पैंथर्स (jaipur pink panthers) ने प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) के 8वें सत्र के मुकाबले में नंबर 3 पर काबिज  पटना पाइरेट्स के खिलाफ 51-30 की आसान जीत दर्ज की. दिन के एक अन्‍य मुकाबले में तमिल थलाइवाज ने दूसरे स्‍थान पर मौजूद बेंगलुरु बुल्‍स को 42-24 से हरा दिया.. बेंगलुरु को 16 मैचों में 7वीं हार झेलनी पड़ी जबकि पटना को 13 मैचों में चौथी शिकस्त मिली.

    पटना और जयपुर के बीच खेले गए मुकाबले की बात करें तो पटना की टीम इस मुकाबले में जीत की दावेदार के रूप में उतरी थी, लेकिन जयपुर की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए दबदबा बनाया और मुकाबला अपने नाम किया. जयपुर के स्टार रेडर अर्जुन ने 17 अंक जुटाए. दीपक हुड्डा ने 8 अंक जुटाकर उनका अच्छा साथ निभाया. डिफेंडर संदीप धुल और विशाल ने भी 5-5 अंक जुटाए.

    पटना पाइरेट्स को डिफेंस ने किया निराश
    3 बार के चैंपियन पाइरेट्स के डिफेंस ने उसे निराश किया. उसके डिफेंडर सजिन सी और नीरज कुमार पूरे मुकाबले में एक भी अंक नहीं जुटा पाए. वहीं तमिल थलाइवाज ने बेंगलुरू बुल्स को एकतरफा मुकाबले में 42-24 से हराया.

    Australian Open 2022: राफेल नडाल बने किंग ऑफ ग्रैंडस्लैम, 21वां ग्रैंडस्लैम जीत बने इतिहास पुरुष

    दानिल मेदवेदेव ने टेनिस के लिए छोड़ दी थी पढ़ाई, पिता इंजीनियर.. जानिए नडाल की नाक में दम करने वाले के बारे में सब-कुछ

    तमिल थलाइवाज की टीम शुरुआत से ही हावी रही. थलाइवाज के लिए अजिंक्य पवार से सुपर 10 बनाया. उनके साथी राइडर मनजीत ने भी 8 अंक जुटाए. टीम में डिफेंडर ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पांच अंक जुटाए और बुल्स के कप्तान पवन सहरावत को सुपर 10 से महरूम रखा.

    Tags: Bengaluru Bulls, Jaipur Pink Panthers, Patna pirates, Pro Kabaddi League, Tamil thalaivas

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें