Home /News /sports /

Pro Kabaddi League Highlights: दिल्ली ड्रॉ के बावजूद टॉप पर, मुंबा-बेंगलुरु भी जीत नहीं सके

Pro Kabaddi League Highlights: दिल्ली ड्रॉ के बावजूद टॉप पर, मुंबा-बेंगलुरु भी जीत नहीं सके

प्रो कबड्डी लीग में दबंग दिल्ली की टीम टॉप पर है. (फोटो साभार-PKL)

प्रो कबड्डी लीग में दबंग दिल्ली की टीम टॉप पर है. (फोटो साभार-PKL)

Pro Kabaddi League (PKL) 2021, Day 11 Highlights: प्रो कबड्डी लीग में साल 2022 के पहले दिन तीन मुकाबले खेले गए, हालांकि कोई किसी टीम जीत दर्ज करने में असफल रही. दबंग दिल्ली ने तमिल थलाइवाज से ड्रॉ खेला. इसके बावजूद दिल्ली 21 अंक लेकर प्वाइंट टेबल में टॉप पर बना हुआ है.

अधिक पढ़ें ...

    बेंगलुरु. प्रो कबड्डी लीग (PKL) के आठवें सत्र में शनिवार को खेले गये तीनों मुकाबले बराबरी पर छूटे. दिन के पहले मुकाबले में  यूपी योद्धा (UP Yoddha) ने यू मुंबा (U Mumba) को 28-28 के स्कोर पर रोका तो वहीं दक्षिण भारत की टीमें बेंगलुरु बुल्स (Bengaluru Bulls) और तेलुगु टाइटंस (Telgu Titans) का मैच 34-34 के स्कोर पर छूटा. दबंग दिल्ली (Dabang Delhi) और तमिल थलाइवाज (Tamil Thalaivas) के बीच मुकाबला भी 30-30 से ड्रॉ रहा. अंकतालिका की बात करें तो दिल्ली टॉप पर है जिसके 21 अंक हैं.

    मुंबई  और यूपी की टीमों के बीच दिन के शुरुआती मुकाबले में दोनों टीमों के डिफेंडरों ने रेड करने वाले खिलाड़ियों को हावी होने का मौका नहीं दिया. यूपी योद्धा के सुमित ने छह टैकल अंक हासिल कर मुकाबले में अपनी टीम की पकड़ बनाये रखी. प्रदीप नरवाल (यूपी योद्धा) और अभिषेक सिंह (यू मुंबा) जैसे दिग्गज रेडर अपना प्रभाव दिखाने में नाकाम रहे. दोनों रेडर एक समान चार-चार अंक ही जुटा सके.

    मुंबई की टीम के रेडर वी अजीत ने मैच में सबसे ज्यादा नौ अंक बनाये. यूपी की टीम के लिए रेडर सुरेन्द्र गिल ने आठ अंक बनाये. यू मुंबा ने टीम ने पहले हाफ में 16-13 की बढ़त हासिल कर ली थी लेकिन दूसरे हाफ में यूपी योद्धा ने नौ टैकल अंक सहित कुल 15 अंक हासिल कर मैच को बराबरी पर खत्म किया. इस हाफ में मुंबई की टीम 12 अंक ही जुटा सकी.

    Pro Kabaddi: पीकेएल में आज 2 मुकाबले, पुनेरी पलटन के सामने बुल्स की चुनौती, जानें कहां और कब देखें

    बेंगलुरु बुल्स और तेलुगु टाइटंस के मैच में रेडर अंकित बेनीवाल (टाइटंस) ने सबसे ज्यादा 10 अंक बनाये. बेंगलुरु के लिए चंद्रन रंजीत ने नौ जबकि कप्तान पवन सहरावत ने आठ अंक जुटाये. इन टाई मुकाबलों के बाद बेंगलुरु बुल्स के 18 , यू मुंबा के 17 जबकि यूपी योद्धा के 13 अंक हो गये हैं. इन तीनों टीमों ने पांच-पांच मैच खेले हैं. तेलुगु टाइटंस के चार मैच में आठ अंक है.

    दबंग दिल्ली  के रेडर नवीन कुमार के कमाल के प्रदर्शन के बावजूद टीम नहीं जीत सकी. नवीन कुमार ने अकेले 15 अंक हासिल किए. वहीं, तमिल थलाइवाज के रेडर मनजीत ने 10 अंक जुटाए. पहले हाफ की समाप्ति पर स्कोर 16-14 से दिल्ली के पक्ष में था लेकिन दूसरे हाफ में थलाइवाज ने 16 अंक जुटाए. जोगिंदर नरवाल की कप्तानी वाली दिल्ली टीम दूसरे हाफ में 14 ही अंक हासिल कर पाई. अंक तालिका में तमिल थलाइवाज 14 अंकों के साथ 5वें नंबर पर है.

    Tags: Bengaluru Bulls, Dabang Delhi, PKL 2021, Pro Kabaddi League, Pro Kabaddi News, Sports news, U mumba

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर