Home /News /sports /

पीएम मोदी ने गोल्डन ब्वॉय नीरज चोपड़ा को खिलाया चूरमा, सिंधु को मिली आइसक्रीम

पीएम मोदी ने गोल्डन ब्वॉय नीरज चोपड़ा को खिलाया चूरमा, सिंधु को मिली आइसक्रीम

पीएम नरेन्‍द्र मोदी के साथ नीरज चोपड़ा (pc:@narendramodi_in)

पीएम नरेन्‍द्र मोदी के साथ नीरज चोपड़ा (pc:@narendramodi_in)

नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने भारत की झोली में एथलेटिक्‍स का पहला ओलंपिक मेडल डाला है. वहीं पीवी सिंधु (PV Sindhu) दो ओलंपिक मेडल जीतने वाली पहली भारतीय महिला खिलाड़ी बनीं

    नई दिल्‍ली. पीएम नरेन्‍द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने टोक्‍यो ओलंपिक (Tokyo Olympics 2020) में गोल्‍ड मेडल जीतकर इतिहास रचने वाले भारतीय खिलाड़ी नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) को उनका पसंदीदा चूरमा खिलाया. वहीं टोक्‍यो में ब्रॉन्‍ज मेडल जीतने वाली बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु (PV Sindhu) को आइसक्रीम पार्टी दी. सिंधु ओलंपिक इतिहास में दो मेडल जीतने वाली पहली भारतीय महिला खिलाड़ी हैं.
    पीएम मोदी सोमवार को टोक्‍यो ओलंपिक में हिस्‍सा लेने वाले भारतीय खिलाड़ियों से मिले. दरअसल 15 अगस्‍त को भारत के 75वें स्‍वतंत्रता दिवस के मौके पर इन सभी खिलाड़ियों ने लाल किले पर ध्‍वाजारोहण कार्यक्रम के हिस्‍सा लिया था और उसके बाद पीएम मोदी सभी खिलाड़ियों से 16 अगस्‍त को ब्रेकफास्‍ट पर मिले.

    पीएम ने पूरा किया सिंधु से किया हुआ वादा 
    इस मौके पर पीएम ने एथलेटिक्‍स में भारत को पहला ओलंपिक मेडल दिलाने वाले नीरज चोपड़ा को चूरमा खिलाया. वहीं सिंधु से किया हुआ अपना वादा पूरा किया और उनके साथ आइसक्रीम खाई. दरअसल ओलंपिक के लिए रवाना होने से पहले पीएम ने भारत की स्‍टार बैडमिंटन खिलाड़ी सिंधु से वादा किया था कि मेडल के साथ वापस लौटने पर वह उन्‍हें आइसक्रीम खिलाएंगे.

    WFI के नोटिस से विनेश फोगाट मायूस, बुरे बर्ताव और ट्रेनिंग से इनकार के आरोप पर दिया यह जवाब

    Photos: 6 करोड़ रुपये के किराए के कमरे में परिवार संग रह रहे हैं लियोनल मेसी

    इस मौके पर 41 साल के इंतजार के बाद हॉकी में ओलंपिक मेडल जीतने वाली भारतीय पुरुष टीम ने पीएम को ऑटोग्राफ की गई हॉकी स्टिक भी दी. कार्यक्रम में कुश्‍ती में सिल्‍वर मेडल जीतने वाले रवि दहिया, ब्रॉन्‍ज मेडल जीतने वाले बजरंग पूनिया, सिल्‍वर जीतने वाली वेटलिफ्टर मीराबाई चानू, ब्रॉन्‍ज मेडलिस्‍ट मुक्‍केबाज लवलीना बोरेगोहन सहित विनेश फोगाट, सोनम मलिक, दीपक पूनिया के साथ भी पीएम मोदी ने काफी समय बिताया.

    Tags: Narendra modi, Neeraj Chopra, Pv sindhu, Tokyo Olympics 2020

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर