लाइव टीवी

MMA फाइट करने उतरी ये खूबसूरत पॉर्न स्टार, विरोधी ने मुंह पर बरसाए मुक्के ही मुक्के

News18Hindi
Updated: October 27, 2019, 9:43 AM IST
MMA फाइट करने उतरी ये खूबसूरत पॉर्न स्टार, विरोधी ने मुंह पर बरसाए मुक्के ही मुक्के
ओरियन स्टार को मिली करारी हार

पॉर्न स्टार ओरियन स्टार (Orion Starr) ने मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स में अपना डेब्यू किया लेकिन उन्हें पहले ही मैच में करारी हार झेलनी पड़ी

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 27, 2019, 9:43 AM IST
  • Share this:
कैलिफोर्निया. पॉर्न फिल्म्स की सुपरस्टार को मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स में डेब्यू करना उस वक्त बेहद महंगा पड़ गया जब उसे अपने पहले ही मैच में करारी हार का सामना करना पड़ा. हम बात कर रहे हैं रेबेका ब्रिगमैन की जो पॉर्न इंडस्ट्रीज में ओरियन स्टार (Orion Starr) के नाम से जानी जाती हैं. 25 साल की ओरियन स्टार को एलिस रीड के खिलाफ बुरी तरह मात मिली. एलिस रीड ने उनपर रिंग में उतरते ही आक्रामण कर दिया जिसे ओरियन सह ना सकीं और मैच हार गईं.

पहले ही राउंड में हारीं ओरियन
ओरियन स्टार  (Orion Starr)  ने मैच से पहले जबर्दस्त फाइट की बात कही थी लेकिन ऐसा हुआ नहीं. एलिस रीड ने उन्हें पहले ही दौर में नॉक आउट कर दिया. रिंग में उतरते ही रीड ने उनपर ताबड़तोड़ घूंसे बरसा दिए जिसे ओरियन डिफेंड नहीं कर सकी. ओरियन को बुरी तरह पिटते देख रेफरी को बीच में आना पड़ा और उन्होंने रीड को विजेता घोषित कर दिया.


Loading...

बता दें 25 साल की ओरियन एक एडल्ट फिल्म स्टार हैं लेकिन उन्होंने पॉर्न फिल्म्स छोड़ अब मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स में करियर बनाने की सोची है. ओरियन मुआई थाई जानती हैं और इससे पहले जूनियर लेवल पर दो फाइट लड़ चुकी हैं.

ओरियन स्टार को एलिस रीड से हार का सामना करना पड़ा


ओरियन ने कैलिफोर्निया की मिक्स्ड मार्शल कंपनी बेलाटॉर के साथ करार अपनी पिछली दो फाइट जीतने के बाद ही किया था लेकिन पहले बड़े मुकाबले में ही उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा.

रिटायरमेंट से पहले एमएस धोनी ने लिया बड़ा फैसला, देश के हर कोने में छाएगा माही का नाम!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य खेल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 27, 2019, 9:32 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...