Pro Kabaddi League 2019: बंगाल वॉरियर्स ने तमिल तलाइवाज पर हासिल की आसान जीत

तमिल तलाइवाज (Tamil Thalivas) के अजय ठाकुर (Ajay Thakur) ने अपने सुपर 10 के साथ पीकेएल (Pro Kabaddi league) में 800 रेड अंक हासिल किए

भाषा
Updated: August 29, 2019, 11:52 PM IST
Pro Kabaddi League 2019: बंगाल वॉरियर्स ने तमिल तलाइवाज पर हासिल की आसान जीत
प्रो कबड्डी लीग में बंगाल वॉरियर्स ने जीत हासिल की
भाषा
Updated: August 29, 2019, 11:52 PM IST
बंगाल वॉरियर्स ने गुरुवार को पेशेवर कबड्डी लीग के सातवें सत्र में तमिल थलाइवास के खिलाफ 35-26 की आसान जीत दर्ज की. बंगाल वॉरियर्स की ओर से के प्रपंजन ने 10 रेड अंक जुटाए जबकि मनिंदर सिंह ने नौ रेड अंक बनाए.

इस जीत से बंगाल की टीम अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है. तमिल थलाइवास की ओर से अजय ठाकुर ने 10 अंक जुटाए लेकिन टीम को हार से नहीं बचा सके. तमिल तलाइवाज की ओर से अजय ठाकुर ने 11 अंक हासिल किए और 800 रेड पॉइंट पूरे कि. वह राष्ट्रपति भवन से अपना अर्जुन अवॉर्ड लेकर मैच खेलने पहुंचे थे. बंगाल वॉरियर्स ने रेड में 21 पॉइंट्स टैकल में 10 अंक हासिल किए. वहीं उन्हें ऑलआउट से चार अंक मिले. वहीं तमिल तलाइवाज को रेड में 20 और टेकल में में केवल छब अंक हासिल किए.

pro kabaddi league, pkl, ajay thakur
अजय ठाकुर ने पीकेएल में 800 रेड पॉइंट पूरे किए


हाफ टाइम के समय बंगाल वॉरियर्स की टीम ने 15-14 की लीड हासिल की थी. पहले हाफ में प्रपंजन ने अपनी रेडिंग का दम दिखाया बंगाल वॉरियर्स टीम को बढ़त दिलाई. मैच के 10वें मिनट में तमिल तलाइवाज को ऑलआउट करके लीड में इजाफा किया.

दूसरे हाफ की शुरुआत बंगाल वॉरियर्स ने शुरुआत में ही मंजीत छिल्लर, अजय ठाकुर और राहुल चौधरी को आउट करके मैच मैच पर पकड़ मजबूत की. तमिल को दूसरे हाफ में पहला पॉइंट पांचवें मिनट में जाकर मिला. बंगाल ने मैच के 35वें मिनट में तमिल को दूसरी बार ऑलआउट करके उनकी वापसी को मुश्किल बना दिया. बंगाल ने मैच 35-26 से अपने नाम किया.

बंगाल वॉरियर्स का अगला मुकाबला 1 सितंबर को यूपी योद्धा के खिलाफ होगा, तो तमिल थलाइवाज का अगला मैच भी 1 सितंबर को ही बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ होना है. यह दोनों ही मुकाबले बैंगलोर में खेले जाएंगे.

अंजलि ने वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप के लिए किया क्वालिफाई
Loading...

जिंदगी के संघर्षों को मात देते हैं इन खिलाड़ियों के हौसलें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य खेल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 29, 2019, 11:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...