होम /न्यूज /खेल /

Pro Kabaddi League 2019: पुणेरी पल्टन के डिफेंस के सामने बेंगलुरु बुल्स ने टेके घुटने

Pro Kabaddi League 2019: पुणेरी पल्टन के डिफेंस के सामने बेंगलुरु बुल्स ने टेके घुटने

बेंगलुरु बुल्स का डिफेंस का अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया

बेंगलुरु बुल्स का डिफेंस का अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया

बेंगलुरू के केवल दो रेडर के साथ खेलने का फैसला सही साबित नहीं हुआ और पुणे के दमदार डिफेंस के सामने वे खास प्रदर्शन नहीं कर पाए.

    पुणेरी पल्टन ने बुधवार को प्रो कबड्डी लीग मैच में मौजूदा चैंपियन बेंगलुरू बुल्स के खिलाफ 31-23 से जीत दर्ज की. पुणे की जीत के नायक सुरजीत सिंह रहे जिन्होंने लीग के अब तक के सर्वश्रेष्ठ रेडर पवन सहरावत को कोई मौका नहीं दिया. सुरजीत ने छह अंक बनाए.

    पुणे की टीम ने शुरू से ही अच्छा खेल दिखाया लेकिन इसके बाद चेन्नई भी लय में आ गई. पहले हाफ में दोनों टीमें ज्यादा अंक नहीं बना पायी और स्कोर 10-10 से बराबर रहा. इस बीच सहरावत ने इस सत्र में अपने अंकों की संख्या 100 पर पहुंचाई.

    बेंगलुरू के केवल दो रेडर के साथ खेलने का फैसला सही साबित नहीं हुआ और पुणे के दमदार डिफेंस के सामने वे खास प्रदर्शन नहीं कर पाए. सुरजीत सिंह ने प्रो कबड्डी लीग में 250 अंक बनाने का निजी रिकॉर्ड भी बनाया. उनके शानदार प्रदर्शन से पुणे दूसरे हाफ में अच्छा खेल दिखाकर महत्वपूर्ण अंक जुटाने में सफल रहा.  इस हार से बेंगलुरु ने अंकतालिका में शीर्ष पर पहुंचने का मौका भी गंवा दिया.

    प्रो कबड्डी लीग में पुणेरी पल्टन ने हासिल की जीत
    प्रो कबड्डी लीग में पुणेरी पल्टन ने हासिल की जीत


    पहले हाफ के बाद दोनों टीमों के बीच मुकाबला बराबरी का रहा और 10-10 से स्कोर बराबर रहा. पुणे के मजबूत डिफेंस के सामने पवन कुमार सहरावत और रोहित कुमार को खुलकर नहीं खेल पाए. बैंगलोर का डिफेंस भी मजबूत रहा. दूसरे हाफ में पुणेरी पल्टन ने अच्छा खेल दिखाया और अपने डिफेंस और मंजीत के दम पर बुल्स को पहले 6 मिनट में ऑलआउट किया. बुल्स को ऑलआउट करने के बाद भी पुणे की टीम मुकाबले में पिछड़ी नहीं और लगातार अटैक करती रही औऱ मैच में जीत हासिल की. पुणे के लिए रेडिंग में मंजीत (7), तो डिफेंस में कप्तान सुरजीत सिंह (6) और जाधव (5) का प्रदर्शन बेहतरीन रहा. बुल्स के दोनों दिग्गज रेडर रोहित कुमार (7) और पवन (5) बुरी तरह फ्लॉप हुए.

    मेजबान जापान को मात देकर भारतीय महिला टीम ने जीता ओलिंपिक हॉकी टेस्ट

    Olympic Test Event: भारत ने हिसाब किया बराबर, न्यूजीलैंड पर दर्ज की एकतरफा जीत

    Tags: Pro Kabaddi League, Sports news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर