प्रो कबड्डी लीग: मनिंदर सिंह के शानदार खेल से बंगाल ने गुजरात को ड्रा पर रोका

भाषा
Updated: September 8, 2019, 8:41 AM IST
प्रो कबड्डी लीग: मनिंदर सिंह के शानदार खेल से बंगाल ने गुजरात को ड्रा पर रोका
बंगाल वॉरियर्स के कप्‍तान मनिंदर सिंह रेड के दौरान.

प्रो कबड्डी लीग में दंबग दिल्‍ली टॉप पर है. उसे 13 मैच में केवल 2 हार मिली है.

  • Share this:
कोलकाता: कप्तान मनिंदर सिंह (Maninder Singh) के आखिरी मिनट में शानदार रेड के दम पर बंगाल वॉरियर्स (Bengal Warriors) ने प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) में घरेलू चरण के पहले मुकाबले में शनिवार को गुजरात फार्चूनजाएंट्स (Gujarat Fortunegiants) को 25-25 की बराबरी पर रोक दिया. बंगाल की टीम मध्यांतर तक 15-13 से आगे थी लेकिन मैच के 39वें मिनट में गुजरात ने 25-23 की बढ़त बना ली. जब मैच बंगाल के हाथ से निकलता दिख रहा था तभी मनिंदर ने रेड पर दो अंक बनाकर स्कोर बराबर कर दिया. उन्होंने मैच में सबसे ज्यादा नौ अंक बनाये.

बंगाल चौथे और गुजरात आठवे पायदान पर

गुजरात फार्चूनजाएंट्स की तरफ से सचिन और सोनू ने छह-छह अंक बनाये. इस जीत के बाद बंगाल की टीम अंक तालिका में चौथे पायदान पर हैं. उसने 13 मैच में 6 जीत, 4 हार और 3 ड्रॉ खेले हैं. वहीं गुजरात की टीम आठवें नंबर पर है. उसे 13 में से 7 मैचों में हार मिली है. उसके खाते में 5 जीत और एक ड्रा भी है.

हरियाणा ने दिल्‍ली को दी शिकस्‍त 

दिन के दूसरे मुकाबले में विकास खंडोला और प्रशांत कुमार राय के 10-10 अंक के दम पर हरियाणा स्टीलर्स (Haryana Steelers) ने दबंग दिल्ली (Dabang Delhi)को 47-25 के बड़े अंतर से हराया. शानदार फार्म में चल रहे नवीन कुमार ने दिल्ली के लिए 11 अंक बटोरे लेकिन उन्हें दूसरे खिलाड़ियों का साथ नहीं मिला.

pro kabaddi league 2019, bengal warriors, gujarat fortunegiants, maninder singh, pkl 2019, प्रो कबड्डी लीग, मनिंदर सिंह, गुजरात फार्चूनजाएंट्स, बंगाल वॉरियर्स
हरियाणा के खिलाफ रेड करते दिल्‍ली के रेडर.


दिल्‍ली की इस सीजन की दूसरी हार
Loading...

दिल्‍ली की यह इस सीजन की दूसरी ही हार है. वह अंक तालिका में टॉप पर है. दिल्‍ली ने 13 मैच खेले हैं और 10 जीत और एक ड्रा खेला है. वहीं हरियाणा स्‍टीलर्स की टीम भी शुरुआती हार के बाद जीत की राह पर सरपट दौड़ रहे हैं. उसने 13 मैच में से 9 मैच जीत लिए हैं और वह अंकतालिका में तीसरे नंबर पर हैं. उसे 4 हार का सामना भी करना पड़ा है.

PKL 2019: प्रदीप नरवाल का सुपर 10 भी नहीं टाल पाया पटना पाइरेट्स की हार

बियांका एंड्रेस्‍क्‍यू: कौन है ये लड़की जिसने 19 साल की उम्र में US Open जीता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य खेल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 8, 2019, 8:32 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...