Pro Kabaddi League: पांच मैचों के बाद तेलुगु टाइटंस को नसीब हुई जीत, जयपुर पिंक पैंथर्स को बड़े अंतर से दी मात

जयपुर पिंक पैंथर्स 20 मैचों में 52 अंक के साथ तालिका में सातवें पायदान पर हैं.

जयपुर पिंक पैंथर्स (Jaipur Pink Panthers) के कप्तान दीपक हुड्डा ने प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League 2019) में अपने 850 रेड प्वॉइंट पूरे किए

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:
    जयपुर. तालिका में 11वें पायदान पर काबिज तेलुगु टाइटंस ने प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League 2019) के मुकाबले में यहां मेजबान जयपुर पिंक पैंथर्स (Jaipur Pink Panthers) को 51-31 के बड़े अंतर से हरा दिया. तेलुगु टाइटंस के लिए सिद्धार्थ देसाई ने 22 और रजनीश ने 11 अंक जुटाकर टीम को बड़ी जीत दिलाई. जयपुर पिंक पैंथर्स के लिए दीपक हुड्डा ने 12 अंक जुटाए, लेकिन उन्हें दूसरे खिलाड़ियों का साथ नहीं मिला. तेलुगु टाइटंस को पांच मैचों के बाद जीत नसीब हुई है जिससे उनके नाम 18 मैचों में 39 अंक हो गए हैं. वहीं जयपुर की टीम  20 मैचों में 52 अंक के साथ तालिका में सातवें पायदान पर है. जयपुर के कप्तान दीपक हुड्डा ने लीग में अपने 850 रेड प्वॉइंट पूरे किए, हालांकि मैच के दौरान वो चोटिल भी हो गए.
    यू मुंबा को पछाड़कर चौथे पायदान पर पहुंची बेंगलुरु बुल्स
    दिन के एक अन्य मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स (Bengaluru Bulls) ने यूं मुंबा (U Mumba) को मात दे दी. पवन सहरावत के सुपर टेन के दम पर बेंगलुरु बुल्स ने प्रो कबड्डी लीग के करीबी मुकाबले में यू मुंबा को 35-33 से हरा दिया. इस जीत के साथ ही बुल्स की टीम मुंबा को टेबल में भी पछाड़ते हुए चौथे पायदान पर पहुंच गई हैं. जबकि यू मुंबा (U Mumba) 18 मैचों में 54 अंक के साथ पांचवें पायदान पर है.

    Pro Kabaddi League 2019, Jaipur Pink Panthers, Bengaluru Bulls, U Mumba, प्रो कबड्डी लीग, जयपुर पिंक पैंथर्स
    यू मुंबा 18 मैचों में 54 अंक के साथ पांचवें पायदान पर है


    बुल्स की जीत में सहरावत के 11 अंकों का अहम योगदान रहा.जिससे उनके प्लेऑफ में पहुंचने की अच्छी संभावना है. बेंगलुरु के नाम 19 मैच में 58 अंक है. यूं मुंबा के लिए अभिषेक सिंह ने 10 और अतुल एमएस ने नौ अंक जुटाए, जिससे टीम के पास भी मैच में वापसी करने कर मौका था, लेकिन वे दो अंक से पीछे रह गई. मुकाबले की शुरुआत से ही दोनों के बीच कांटे की टक्कर चल रही थी, लेकिन बुल्स (Bengaluru Bulls) ने पहले हाफ के आखिरी मिनट में मुंबा को ऑल आउट करके बढ़त बना ली. हालांकि दूसरे हाफ में मुंबा ने बुल्स को ऑल आउट करके अंतर कम तो किया, लेकिन बढ़त नहीं बना पाई.

    आंखों से दिखता है धुंधला, फिर भी हिंदुस्तान को दिलाया ओलिंपिक गोल्ड

    दीपक पूनिया दुनिया के नंबर 1 पहलवान बने, बजरंग पूनिया ने शीर्ष स्थान गंवाया

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.