Pro Kabaddi league 2019: दिल्ली ने तमिल तलाइवाज को मात देकर हासिल की लगातार दूसरी जीत

तमिल तलाइवाज को इस मैच में अपने स्टार रेडर मंजीत छिल्लर की गलती का खामियाजा हार के तौर पर चुकाना पड़ा.

News18Hindi
Updated: July 25, 2019, 11:07 PM IST
Pro Kabaddi league 2019: दिल्ली ने तमिल तलाइवाज को मात देकर हासिल की लगातार दूसरी जीत
दिल्ली ने तमिल तलाइवाज को दी मात (twitter)
News18Hindi
Updated: July 25, 2019, 11:07 PM IST
प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) लीग में दबंग दिल्ली का विजयी अभियान जारी है. टूर्नामेंट में गुरुवार को तमिल तलाइवाज के खिलाफ हुए मुकाबले में दिल्ली ने 30-29 से मात देकर लगातार दूसरी जीत हासिल की. तमिल तलाइवाज को इस मैच में अपने स्टार रेडर मंजीत छिल्लर की गलती का खामियाजा हार के तौर पर चुकाना पड़ा.

तमिल तलाइवाज ने पहले हाफ में अच्छा खेल दिखाया. उन्होंने शुरुआत में ही 5-1 की लीड हासिल कर ली थी. तमिल की टीम ने शानदार रेडिंग और डिफेंस के दम पर दिल्ली को 11वें मिनट में ऑलआउट किया. पहले हाफ के अंत तक उन्होंने 18-11 की लीड हासिल की. हांलाकि दूसरे हाफ में दिल्ली ने अच्छी शुरुआत की. मैच के 38वें मिनट में दिल्ली ने तमिल थलाइवाज को ऑलआउट कर मैच में जबरदस्त वापसी की.

दिल्ली ने हासिल की लगातार दूसरी जीत (twitter)
दिल्ली ने हासिल की लगातार दूसरी जीत (twitter)


अंतिम मिनट में दिल्ली ने शानदार वापसी की और स्कोर को 29-29 से बराबरी पर ला दिया. मैच की अंतिम रेड में दिल्ली के नवीन कुमार थे, लेकिन तमिल थलाइवाज के मंजीत छिल्लर का पैर लाइन से बाहर (सेल्फ आउट) चला गया. इसके कारण दिल्ली को एक एक अंक मिला जिसके साथ उन्होंने मैच में जीत हासिल की. इस सीजन में दबंग दिल्ली की यह लगातार दूसरी जीत है जबकि तमिल को दो मैचों में पहली हार का सामन करना पड़ा है.

दिल्ली के लिए नवीन कुमार ने आठ और मेराज शेख ने छह जबकि कप्तान जोगिदर नरवाल ने चार अंक लिए. टीम को रेड से 13, टैकल से नौ, आलआउट से दो और छह अतिरिक्त अंक मिले. तमिल तलाइवाज के लिए राहुल चौधरी ने सात, अजय ठाकुर ने पांच और मंजीत छिल्लर ने पांच अंक लिए. टीम को रेड से 12, टैकल से आठ, आलआउट से दो और चार अतिरिक्त अंक मिले.
Global T20 Canada 2019: गुरु रंधावा के साथ युवराज ने किया जमकर डांस, पाकिस्तानी खिलाड़ी भी हो गए मुरीद
First published: July 25, 2019, 11:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...