PKL 2019: दबंग दिल्ली ने बेंगलुरु बुल्स और तेलुगु टाइटंस ने पिंक पैंथर्स को हराया

भाषा
Updated: August 24, 2019, 10:49 PM IST
PKL 2019: दबंग दिल्ली ने बेंगलुरु बुल्स और तेलुगु टाइटंस ने पिंक पैंथर्स को हराया
जयपुर पिंक पैंथर्स के खिलाफ तेलुगु टाइटंस के रेडर.

अंक तालिका में जयपुर टॉप पर बना हुआ है. उसने 10 में से 7 मैच जीते हैं और 3 गंवाए हैं. वहीं तेलुगु टाइटंस की टीम 9वें पायदान पर है.

  • Share this:
मेजबान दबंग दिल्ली ने प्रो कबड्डी लीग के सातवें सत्र के घरेलू चरण के अपने पहले मुकाबले में शनिवार को गत चैम्पियन बेंगलुरु बुल्स को 33-31 अंक से हरा दिया. वहीं दिन के एक अन्य रोमांचक मुकाबले में तेलुगु टाइटंस ने जयपुर पिंक पैंथर्स को 24-21 से मात दी. त्यागराज खेल परिसर में दिल्ली की जीत के नायक नवीन कुमार रहे जिन्होंने 13 रेड अंक जुटाए. बेंगलुरु के लिए पवन सहरावत ने 17 अंक बनाये लेकिन वह टीम को जीत दिलाने के लिए मददगार साबित नहीं हुए.

विशाल भारद्वाज के डिफेंस के आगे हारे पिंक पैंथर्स
दिन का दूसरा मुकाबला भी काफी करीबी रहा जिसमें विशाल भारद्वाज के आठ अंक के दम पर तेलुगु टाइटंस ने पिंक पैथर्स को शिकस्त दी. पिंक पैंथर्स के लिए संदीप ढल ने सबसे ज्यादा चार अंक बनाये.दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्‍कर रही. आखिरी मिनटों में टाइटंस ने संयम बरता और करीबी लीड को बनाए रखा. टाइटंस की जीत में बड़ा योगदान डिफेंस का रहा. मैच के दौरान तीन बार तेलुगु टाइटंस के डिफेंस ने सुपर टैकल के जरिए अंक बटोरे. आखिर में यही जयपुर पर भारी पड़ गया.

pro kabaddi league 2019, pkl 2019, dabang delhi, bengaluru bulls, jaipur pink panthers, telugu titans, प्रो कबड्डी लीग, जयपुर पिंक पैंथर्स, दबंग दिल्‍ली, तेलुगु टाइटंस, बेंगलुरु बुल्‍स
बेंगलुरु बुल्‍स और दबंग दिल्‍ली मुकाबले के दौरान.


जयपुर टॉप पर बरकरार
इन नतीजों के बाद अंक तालिका में जयपुर टॉप पर बना हुआ है. उसने 10 में से 7 मैच जीते हैं और 3 गंवाए हैं. वहीं तेलुगु टाइटंस की टीम 9वें पायदान पर है. उसे 10 मैच में 3 जीत और 5 हार मिली है. साथ ही 2 मैच बराबरी पर छूटे. दबंग दिल्‍ली 8 में से 6 मैच जीतकर दूसरे स्‍थान पर है. बेंगलुरु बुल्‍स 10 में से 5 जीत व 5 हार के साथ पांचवें नंबर पर हैं.

INDvWI: वेस्‍टइंडीज के बल्‍लेबाज ने बनाया अनचाहा रिकॉर्ड
Loading...

धोनी जयपुर पहुंचे, सेना के जवान के अंदाज में इस तरह आए नजर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य खेल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 24, 2019, 10:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...