प्रो कबड्डी लीग: गुजरात फार्चूनजाएंट्स और यू मुंबा जीते

भाषा
Updated: August 23, 2019, 11:44 PM IST
प्रो कबड्डी लीग: गुजरात फार्चूनजाएंट्स और यू मुंबा जीते
पटना पाइरेट्स के पाले में गुजरात का रेडर.

प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) में जयपुर पिंकपैंथर्स (Jaipur Pink Panthers) नौ मैचों में सात जीत से 36 अंक लेकर शीर्ष पर है. उसके बाद बंगाल वारियर्स (Bengal Warriors) और दिल्ली दबंग (Delhi Dabang) का नंबर आता है.

  • Share this:
गुजरात फार्चूनजाएंट्स (Gujarat Fortunegiants) ने प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) के सातवें सत्र में शुक्रवार को पटना पाइरेट्स (Patna Pirates) को 29-26 से परास्त कर लगातार छह मैचों से चले आ रहे हार के सिलसिले को तोड़ा. दिन के दूसरे मैच में यू मुंबा (U Mumba) ने तमिल थलाइवास (Tamil Thalivas) को 29-24 से पराजित किया. इस तरह से थलाइवास अपने घरेलू चरण में एक भी मैच नहीं जीत पाया. यू मुंबा इस जीत से अंकतालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गया जबकि थलाइवास आठवें स्थान पर खिसक गया.

जयपुर टॉप पर
जयपुर पिंकपैंथर्स नौ मैचों में सात जीत से 36 अंक लेकर शीर्ष पर है. उसके बाद बंगाल वारियर्स और दिल्ली दबंग का नंबर आता है. इस सीजन का तमिल लेग खत्‍म हो चुका है. अब प्रो कबड्डी लीग का कारवां दिल्‍ली पहुंचेगा.

प्रदीप पर भारी रोहित की रेड

गुजरात और पटना के मैच में रोहित गुलिया का सुपर 10 (10 रेड अंक) पटना के स्टार खिलाड़ी प्रदीप नरवाल (नौ अंक) के दमदार खेल पर भारी पड़ा. पटना की टीम ने शुरूआत में ही 10-3 की बड़ी बढ़त हासिल कर ली थी लेकिन गुजरात ने वापसी करते हुए मध्यांतर तक दोनों टीम के अंतर को चार (15-11) अंक कर दिया था.

pro kabaddi league 2019, gujarat fortunegiants, patna pirates, u mumba, taml thalaivas, प्रो कबड्डी लीग, गुजरात फार्चूनजाएंट्स, पटना पाइरेट्स, यू मुंबा, तमिल थलाइवास
तमिल थलाइवास के कप्‍तान राहुल चौधरी रेड करते हुए.


मध्यांतर के बाद फार्चूनजाएंट्स ने शानदार खेल जारी रखा और 31वें मिनट में स्कोर को 22-22 से बराबर कर दिया. इसके बाद टीम ने बढ़त लेना शुरू किया और अंतिम सीटी बजने से पहले स्कोर को 29-26 कर लिया.
Loading...

भारतीय बल्‍लेबाज की ताबड़तोड़ बैटिंग,56 गेंद में बनाए 134 रन

साइना, कश्यप विश्व चैंपियनशिप में खराब अंपायरिंग पर भड़के

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य खेल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2019, 11:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...