Pro kabaddi League 2019: दिल्ली को मात देकर गुजरात ने पूरी की जीत की हैट्रिक

इस जीत के साथ ही गुजरात ने अपनी जीत की हैट्रिक पूरी की और 15 अंक के साथ दूसरे स्थान पर पहुंच गई

News18Hindi
Updated: August 1, 2019, 10:18 PM IST
Pro kabaddi League 2019: दिल्ली को मात देकर गुजरात ने पूरी की जीत की हैट्रिक
दबंग दिल्ली को सीजन की पहली हार गुजरात ने दी
News18Hindi
Updated: August 1, 2019, 10:18 PM IST
प्रो कबड्डी लीग में लगातार तीन हासिल करने के बाद दबंग दिल्ली का जीत का सिलसिला टूट गया. गुरुवार को हुए मैच में गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स ने मात देकर दिल्ली को जीत का चौका लगाने से रोका. दोनों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला जिसे गुजरातफॉर्च्यून जायंट्स ने 26-31 से अपने नाम किया. इस जीत के साथ ही गुजरात ने अपनी जीत की हैट्रिक पूरी की और 15 अंक के साथ दूसरे स्थान पर पहुंच गई.

दिल्ली के लिए नवीन कुमार ने 10 और चंद्रन रंजीत ने पांच अंक लिए. टीम ने रेड से 13, टैकल से नौ, आलआउट से दो और दो अतिरिक्त अंक लिए. गुजरात की ओर से मोरे जीबी ने नौ और रोहित गुलिया ने आठ अंक जुटाए. गुजरात ने रेड से 17, टैकल से 10, आलआउट से दो और दो अतिरिक्त अंक लिए.

गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स ने दिल्ली को दी मात
गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स ने दिल्ली को दी मात


पहले हाफ में गुजरात ने अच्छी शुरुआत करते हुए 6-1 की बढ़त बनाई. हालांकि दिल्ली ने इसके बाद अपने स्टार रेडर नवीन कुमार की बदौलत मैच में वापसी की.दिल्ली के लिए नवीन कुमार ने इस सीजन का अपना तीसरा सुपर 10 पूरा किया. 18वें मिनट में दिल्ली ने पहली बार गुजरात को ऑलआउट किया और बढ़त बनाई. पहले हाफ के बाद दिल्ली 14-11 से आगे थी. गुजरात ने दूसरे हाफ में दिल्ली को बढ़त बनाने से रोका और अच्छी वापसी की. मैच के 34वें मिनट में गुजरात ने दिल्ली को मात दी और बढ़त हासिल की. इसके बाद दिल्ली बढ़त हासिल करने में नाकाम रही और गुजरात ने मैच अपने नाम किया. हालांकि दिल्ली को भी इस जीत से एक अंक मिला और वह अंकतालिका के टॉप पर पहुंच गई.

सानिया मिर्जा वापसी को तैयार, रोजाना 4 घंटे प्रैक्टिस, 26 किलो वजन घटाया

इस भारतीय बॉक्सर ने यूट्यूब देखकर की तैयारी, जीत लिया गोल्ड मेडल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य खेल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 1, 2019, 10:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...