प्रो कबड्डी लीग: हरियाणा स्टीलर्स से हारे यू मुंबा, जयपुर पिंक पैंथर्स को यूपी योद्धा ने दी मात


Updated: August 19, 2019, 11:53 PM IST
प्रो कबड्डी लीग: हरियाणा स्टीलर्स से हारे यू मुंबा, जयपुर पिंक पैंथर्स को यूपी योद्धा ने दी मात
हरियाणा स्‍टीलर्स के खिलाड़ी.

प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) टॉप पर चल रही जयपुर पिंक पैंथर्स (Jaipur Pink Panthers) को यूपी योद्धा (UP Yoddha) ने 31-24 से हरा दिया.

  • Share this:
स्टार रेडर विकास कंडोला (Vikas Kandola) के शानदार प्रदर्शन से हरियाणा स्टीलर्स (Haryana Steelers) ने सोमवार को प्रो कबड्डी लीग (Pro kabaddi League) के रोमांचक मुकाबले में यू मुंबा (U Mumba) को 30-27 से हराया. हरियाणा की टीम की जीत में विकास के नौ अंक की भूमिका अहम रही. मुंबई का डिफेंस भी अंतिम लम्हों में उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाया. स्टीलर्स की टीम मध्यांतर तक 16-8 से आगे थी. यू मुंबा ने दूसरे हाफ में वापसी की लेकिन हार से नहीं बच सके. इस जीत के बाद हरियाणा की टीम अंक तालिका में नौ मैचों में पांच जीत के साथ 26 अंक लेकर पांचवें नंबर पर पहुंच गई है.

पहले हाफ की गलतियों से हारा यू मुंबा
यू-मुम्बा की टीम ने मैच की शुरुआत में बढ़त बनाई लेकिन विकास की सुपर रेड ने हरियाणा को आगे किया. इसके बाद तो हरियाणा ने पीछे मुड़कर नहीं देखा. 15वें मिनट में यू मुम्बा ऑलआउट हो गई. पहले हाफ के बाद हरियाणा स्टीलर्स 16-8 से आगे थे. लेकिन दूसरे हाफ में मुंबई की टीम ने बेहतर प्रदर्शन किया और आखिरी मिनटों में तेजी से अंक बटोरे. लेकिन जीत उससे दूर रह गई.

जयपुर को मिली दूसर हार

दिन के एक अन्‍य मुकाबले में टॉप पर चल रही जयपुर पिंक पैंथर्स (Jaipur Pink Panthers) को यूपी योद्धा (UP Yoddha) ने 31-24 से हरा दिया. यूपी की यह नौ मैचों के बाद तीसरी जीत है और वह 22 अंकों के साथ आठवें नंबर पहुंच गई है. जयपुर की यह दूसरी हार है लेकिन वह अभी भी 31 अंकों के साथ टॉप पर बरकरार हैं.

pro kabaddi league 2019, pkl 2019, haryana steelers, u mumba, jaipur pink panthers, up yoddha, कबड्डी, प्रो कबड्डी लीग 2019, जयपुर पिंक पैंथर्स, हरियाणा स्‍टीलर्स, यू मुंबा, यूपी योद्धा
जयपुर पिंक पैंथर्स के कप्‍तान दीपक हुड्डा रेडिंग करते हुए.


अकेले पड़े दीपक हुड्डा
Loading...

इस मैच में जयपुर का अटैक और डिफेंस दोनों नाकाम रहे. कप्‍तान दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने पूरा जोर लगाया लेकिन उन्‍हें सहयोग नहीं मिला. योद्धा के लिए सुरेंदर गिल ने आठ प्वाइंट्स बटोरे. इस टीम ने रेडिंग से जयपुर को दबाव में डाल दिया जो आखिर तक बना रहा.

इंडिया का बैटिंग कोच बनने की दौड़ में हैं ये दिग्‍गज

416 विकेट लेने वाले बॉलर को टीम इंडिया में मौका नहीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य खेल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 19, 2019, 11:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...