लाइव टीवी

Pro Kabaddi League: तेलुगू टाइंटस पर हरियाणा की बड़ी जीत, पिंक पैंथर्स की भी प्‍लेऑफ की उम्मीदें बरकरार

News18Hindi
Updated: October 5, 2019, 9:38 AM IST
Pro Kabaddi League: तेलुगू टाइंटस पर हरियाणा की बड़ी जीत, पिंक पैंथर्स की भी प्‍लेऑफ की उम्मीदें बरकरार
हरियाणा पॉइंट टेबल में तीसरे स्‍थान पर है

हरियाणा स्टीलर्स (Haryana Steelers) ने तेलुगू टाइटंस (Telugu Titans) को 52-32 से हरा दिया

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 5, 2019, 9:38 AM IST
  • Share this:
पंचकूला. विकास कंडोला के शानदार प्रदर्शन के दम पर हरियाणा स्टीलर्स (Haryana Steelers) ने प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League 2019) के घरेलू मैच में तेलुगू टाइटंस (Telugu Titans) को 52-32 से हरा दिया. कंडोला ने 13 रेड अंक बनाए, जबकि रवि कुमार को सात टैकल अंक मिले. स्टीलर्स ने इस जीत के साथ शानदार वापसी की, क्योंकि पिछले मैच में उसे बेंगलुरू बुल्स ने मात दी थी.  प्रो कबड्डी 2019 के 121वें मुकाबले में  तेलुगु टाइटंस को हराने वाले हरियाणा स्टीलर्स पॉइंट टेबल में 70 अंकों के साथ अभी भी तीसरे स्थान पर हैं. जबकि तेलुगु टाइटंस 11वें स्‍‌थान पर है. तेलुगु टाइटंस की तरफ से सिद्धार्थ देसाई (12) ने सुपर टेन लगाते हुए सबसे ज्यादा पॉइंट हासिल किए.हरियाणा स्टीलर्स का असली खेल तो दूसरे हाफ में देखने को मिला. टीम दूसरे हाफ में अधिक आक्रामक हो गई और बड़ी बढ़त बनानी शुरू कर दी. हालांकि पहले हाफ में  हरियाणा ने तेलुगु को दो बार 11वें और 18वें मिनट में ऑलआउट किया. विकास कंडोला ने पहले ही हाफ में अपना सुपर 10 भी पूरा किया.

इस मुकाबले में हरियाणा के विकास और तेलुगु के सिद्दार्थ ने प्रो कबड्डी लीग  (Pro Kabaddi League 2019) के इतिहास में अपने 400 अंक पूरे किए. विकास ने 54वें और सिद्दार्थ ने 42वें मुकाबले में यह कमाल किया.
जयपुर पिंक पैंथर्स ने बेंगलुरू बुल्स को हराया
इससे पहले जयपुर पिंक पैंथर्स (Jaipur Pink Panthers) ने दीपक नरवाल के शानदार प्रदर्शन के दम पर गत चैंपियन बेंगलुरू बुल्स (Bengaluru Bulls) को रोमांचक मुकाबले में 41- 34 से हराकर प्लेऑफ की उम्मीदों  को जीवित रखा है. जयपुर की टीम अपने कप्तान दीपक हुड्डा की गैर मौजूदगी में उतरी थी.

Haryana Steelers, Pro Kabaddi League, Telugu Titans, Jaipur Pink Panthers, प्रो कबड्डी लीग
बेंगलुरु बुल्स के पास जयपुर पिंक पैंथर्स को ऑल आउट करने का मौका था

हालांकि पहले हाफ में जयपुर ने 20-18 की मालूमी सी बढ़त ही हासिल कर रख थी. दूसरे हाफ में बुल्स के पास जयपुर को ऑल आउट करने का मौका था, लेकिन डिफेंस ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए खुद को बचा लिया. जयपुर ने अंतिम मिनट में बुल्स को ऑल आउट करके जीत हासिल की. दीपक ने 16 अंक बनाए, जबकि नीलेश सालुंके ने नौ अंक अर्जित किए.
जोकोविच से मिलने के लिए घर छोड़ा, देश छोड़ा, 4 साल बाद मुलाकात हुई तो...


Loading...

Live: टीम इंडिया की नजर साउथ अफ्रीकन टीम को पहले सेशन में जल्द समेटने पर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य खेल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 5, 2019, 9:29 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...