प्रो कबड्डी 2019: तमिल थलाइवाज ने गुजरात फोर्चूनजाइंट्स को हराया, दिल्‍ली के आगे पुणे पस्‍त

प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) में शनिवार को तमिल थलाइवाज (Tamil Thalaivas) ने गुजरात फोर्चूनजाइंट्स (Gujarat Fortunegiants) को शिकस्‍त दी.


Updated: August 11, 2019, 4:45 AM IST
प्रो कबड्डी 2019: तमिल थलाइवाज ने गुजरात फोर्चूनजाइंट्स को हराया, दिल्‍ली के आगे पुणे पस्‍त
तमिल थलाइवाज के अजय ठाकुर.

Updated: August 11, 2019, 4:45 AM IST
अजय ठाकुर (Ajay Thakur) के शानदार प्रदर्शन के दम पर तमिल थलाइवाज (Tamil Thalaivas) ने शनिवार को प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) के मैच में गुजरात फोर्चूनजाइंट्स (Gujarat Fortunegiants) को 34-28 से हराया. अजय ने नौ अंक बनाये जबकि मोहित छिल्लर ने डिफेंस में शानदार प्रदर्शन किया. गुजरात के लिये सुनील कुमार ने पांच अंक बनाये लेकिन आखिरी क्षणों में तमिल थलाइवाज को जीत दर्ज करने से रोक नहीं सके.

अजय ठाकुर ने पलटा पासा

दोनों टीमों के बीच आखिरी पलों से पहले तक कड़ा मुकाबला रहा. दोनों टीमें बढ़त लेने में आगे-पीछे होती रही. लेकिन दूसरे हाफ में गुजरात ने बढ़त ले ली थी. लेकिन अजय ठाकुर ने एक रेड में 3 अंक लेकर पासा पलट दिया और टीम को निर्णायक बढ़त दिला दी. यह तमिल टीम की इस सीजन में 6 मैचों में तीसरी जीत है. वह अंक तालिका में तीसरे नंबर पर है. वहीं गुजरात की टीम 6 मैच में 3 जीत के साथ 7वें स्‍थान पर है.

दिल्‍ली से पार नहीं पा सका पुणे 

वहीं दिन के एक अन्‍य मुकाबले में रेडर नवीन कुमार के सुपर 10 के दम पर दबंग दिल्ली ने पुनेरी पल्टन को रोमांचक मुकाबले में 32-30 से हराया. नवीन का छह मैचों में यह पांचवां सुपर 10 है. नवीन ने मैच में 11 अंक लिए. उन्होंने इसके साथ ही प्रो कबड्डी लीग में 400 रेड पॉइंट भी पूरे कर लिए हैं. नवीन के अलावा चंद्रन रंजीत ने भी आठ अंक बटोरे.

pro kabaddi league, pkl 2019, kabaddi news, kabaddi score, tamil thalaivas, gujarat fortunegiants, dabang delhi, puneri paltan, प्रो कबड्डी लीग, तमिल थलाइवाज, गुजरात फॉर्चूनजाइंट्स, दंबग दिल्‍ली, पीकेएल 2019, कबड्डी
पुनेरी पलटन के खिलाफ अंक बटोरते दबंग दिल्‍ली के रेडर.


दिल्ली की टीम पहले हाफ में 19-11 से आगे थी. लेकिन दूसरे हाफ में पुनेरी ने अच्छी वापसी की और दिल्ली को अंत तक कड़ी टक्कर दी. हालांकि दिल्ली ने अपनी बढ़त को कायम रखते हुए मैच अपने नाम कर लिया.
Loading...

दिल्‍ली टॉप पर 
दबंग दिल्ली की छह मैचों में यह पांचवीं जीत है और अब उसके 26 अंक हो गए हैं और वह मजबूती के साथ शीर्ष स्थान पर कायम है. वहीं, पुनेरी की छह मैचों में यह चौथी हार है. टीम 11 अंकों के साथ नौवें नंबर पर है.

इंटरनेशनल खिलाड़ी सहित 4 लोग लूट-गोलीबारी के आरोप में अरेस्ट

इंडिया ने पाक को हराकर रचा इतिहास, इस फाइनल में पहुंचा
First published: August 11, 2019, 4:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...