हारते-हारते बची तीन बार की चैंपियन पटना पाइरेट्स, पिछड़ने के बाद बराबरी पर खत्म किया मुकाबला

प्रदीप नरवाल और कोरिया के खिलाड़ी ली जंग-कुन ने टीम को हार से बचाया

मैच खत्म होने से सात मिनट पहले तक पटना पाइरेट्स (Patna Pirates) की टीम आठ अंक (29-37) से पिछड़ रही थी

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:
    पुणे. तीन बार की चैंपियन पटना पाइरेट्स (Patna Pirates) ने आखिरी पांच मिनट में शानदार खेल दिखाते हुए प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) के मुकाबले में तेलुगु टाइटंस (Telugu Titans) को 42-42 की बराबरी पर रोक दिया. स्टार रेडर प्रदीप नरवाल ने 17 अंक बना कर एक बार फिर मुकाबले में पटना (Patna Pirates) की वापसी करवाई. मैच खत्म होने से सात मिनट पहले तक पटना की टीम आठ अंक (29-37) से पिछड़ रही थी, लेकिन नरवाल और कोरिया के खिलाड़ी ली जंग-कुन (सात अंक) के शानदार खेल से टीम ने बराबरी कर तीन अंक हासिल किया. तेलुगु टाइटंस  (Telugu Titans)  के लिए सिद्धार्थ देसाई (12 अंक) और रजनीश (10 अंक) ने सुपर टेन किया, लेकिन यह टीम को जीत दिलाने के लिए काफी नहीं था.

    आखिरी घरेलू मुकाबले में पुणेरी की रोमांचक‌ जीत
    वहीं दूसरे मुकाबले में अपने आखिरी घरेलू मुकाबले में पुणेरी पल्टन (Puneri Paltan) ने बेंगलुरु ‌बुल्स (Bengaluru Bulls) को मात देकर रोमांचक जीत दर्ज की. पुणेरी पल्टन (Puneri Paltan) ने 42-38 से मुकाबला अपने नाम किया.

    Patna Pirates, Bengaluru Bulls, Puneri Paltan, Pro Kabaddi League, प्रो कबड्डी लीग, बेंगलुरु बुल्स, पुणेर पल्टन,
    पुणेरी पल्टन ने 42-38 से बेंगलुरु ‌बुल्स को हराया


    शुरुआती सात मिनट में ही पुणेरी (Puneri Paltan) के पंकज मोहिते ने सुपर रेड कर बुल्स को ऑल आउट कर दिया था. जिसके दम पर पहला हाफ खत्म होने तक पुणेरी (Puneri Paltan) ने बुल्स के ऊपर पांच अंकों की बढ़त हासिल कर ली थी. हालांकि बुल्स (Bengaluru Bulls) के पास इस बढ़त को कम करने का मौका था, लेकिन दूसरे हाफ में पुणेरी ने बुल्स को बराबरी करने का कोई मौका नहीं दिया.  रोहित कुमार (Rohit Kumar) ने अपना सुपरटेन भी पूरा किया. सागर बी कृष्‍णा ने शानदार खेल दिखाते हुए अपना हाई फाइव भी पूरा किया.

    क्रिकेट के बाद कपिल देव का गोल्फ में कमाल, जीता बड़ा खिताब

    रोहित शर्मा ने सीक्रेट वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला, शिखर धवन बोले- काश...

    रवि दहिया: जानिए कौन हैं ये पहलवान जिन्‍होंने भारत को दूसरा ब्रॉन्‍ज दिलाया

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.