PKL 2019: यू मुंबा ने रोका गुजरात का विजयी रथ, टॉप पर पहुंचा

PKL 2019: यू मुंबा ने रोका गुजरात का विजयी रथ, टॉप पर पहुंचा
यू मुंबा ने गुजरात को हराया.

इस जीत से मुंबई की टीम अंक तालिका पर टॉप में पहुंच गई. उसने 6 मैचों में से 3 जीते व 3 हार से 17 अंक है.

  • Share this:
सुरेंदर सिंह और अभिषेक सिंह की बदौलत यू-मुम्बा प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) 2019 में फिर से जीत की पटरी पर लौट आई. इन दोनों के चलते मुंबा ने गुजरात फॉर्च्यूजाएंट्स को 32-20 से हरा दिया. मुंबा की ओर से सुरेंदर ने 9 और अभिषेक ने 6 पॉइंट लिए. वहीं इस मैच में गुजरात का न डिफेंस चला और न ही अटैक. उसके लिए सबसे ज्यादा तीन-तीन अंक जीबी मोरे और अंकित ने लिए. इस जीत से मुंबई की टीम अंक तालिका पर टॉप में पहुंच गई. उसने 6 मैचों में से 3 जीते व 3 हार से 17 अंक है. वहीं गुजरात की टीम चौथे पायदान पर हैं. उसकी यह पहली हार है. 3 जीत से उसके 15 अंक हैं.

मुम्बा ने पहले ही मिनट ने अपना दबदबा बनाया और 3-1 की बढ़त ले ली. गुजरात ने स्कोर 3-3 से बराबर किया. यहां से दोनों टीमें बराबरी का खेल खेल रही थीं और स्कोर 4-4, 5-5 तक चल रहा था. मुम्बा ने लगातर अंक लेकर स्कोर में बढ़ोतरी की और स्कोर 8-5 कर लिया. वह अपनी बढ़त को पहले हाफ के अंत तक कायम रखने में सफल रही. पहले हाफ का अंत मुम्बा ने 9-7 के स्कोर के साथ किया.

दूसरे हाफ में आने के कुछ ही देर बाद मुम्बा की टीम 15-9 से आगे हो गई. 30वें मिनट तक पूर्व विजेता ने स्कोर 18-11 तक पहुंचा दिया. लेकिन यहां से फजल अत्राचली के नेतृत्‍व वाली मुंबा ने रफ्तार पकड़ ली और आसानी से जीत दर्ज की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading