Pro Kabaddi League 2019: दबंग दिल्ली पर जीत के साथ प्लेऑफ में पहुंची यूपी योद्धा, मगर पिंक पैंथर्स का थम गया सफर

यूपी योद्धा ने दबंग दिल्ली को 50-33 से हराया

प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League 2019) के इतिहास में यूपी योद्धा (UP Yoddha) की दबंग दिल्ली (Dabang Delhi) पर पांच मैचों में यह चौथी जीत है. जबकि यह सीजन की पहली जीत है.

  • Share this:
    ग्रेटर नोएडा. यूपी योद्धा (UP Yoddha) ने प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League 2019) में दबंग दिल्ली (Dabang Delhi) को 50-33 से हराकर प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर ली है. मोनू गोयत ने यूपी योद्धा की तरफ से 11 अंक बनाए. दिल्ली की टीम किसी भी समय यूपी को चुनौती पेश नहीं कर पाई. गोयत ने शुरू से ही महत्वपूर्ण अंक जुटाए. यूपी योद्धा (UP Yoddha) की टीम ने छठे मिनट में ही दिल्ली को ऑल आउट कर दिया, जिससे उसने पांच अंक की बढ़त बनाई. इसके बाद भी यही कहानी जारी रही. दिल्ली की तरफ से केवल मिराज शेख ही कुछ चुनौती पेश कर पाए. यूपी योद्धा की टीम मध्यांतर तक 22-12 से आगे थी. यूपी की टीम ने दूसरा ऑलआउट दूसरे हाफ के दूसरे मिनट में हासिल किया. गोयत ने सुपर 10 बनाया. यूपी की टीम लगातार तीसरी बार प्लेऑफ में पहुंची. इसके साथ ही यूपी के आगे बढ़ने से इस सीजन में जयपुर पिंक पैंथर्स का सफर भी थम गया.  दिल्‍ली ‌की ओर से सिर्फ सोमबीर ही कमाल कर पाए. उन्होंने हाई फाइव पूरा  करते हुए छह‌ टैकल प्वॉइंट्स और तीन रेड प्वॉइंट्स हासिल किए. वहीं नीरज नरवाल ने भी करियर का पहला सुपर टेन पूरा किया. प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League 2019) के इतिहास में यूपी की दिल्ली पर पांच मैचों में यह चौथी जीत है. जबकि यह सीजन की पहली जीत है.





    Pro Kabaddi League 2019, UP Yoddh,Dabang Delhi , Patna Pirates, Gujarat Fortunegiants
    प्रदीप नरवाल ने आखिरी मिनटों में पटना पाइरेट्स काे जीत दिलाई



    दिन के दूसरे रोमांचक मुकाबले में पटना पाइरेट्स(Patna Pirates) ने गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स (Gujarat Fortunegiants) को हरा दिया. पटना ने इस मुकाबले को अपने स्टार खिलाड़ी  प्रदीप नरवाल (PardeepNarwal) के दम पर जीता. अंतिम के छह मिनटों में प्रदीप के शानदार प्रदर्शन की बदौलत पटना ने गुजरात को 39- 33 से हराया.



    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.