PKL 2019: हरियाणा स्टीलर्स ने बेंगलुरू बुल्स को 33-30 से हराया

प्रो कबड्डी लीग 2019 (Pro Kabaddi League) में बेंगलुरु बुल्‍स (bengaluru Bulls) की यह छह मैचों में दूसरी हार जबकि हरियाणा स्‍टीलर्स (Haryana Steelers) की इतने ही मैचों में यह तीसरी जीत है.


Updated: August 12, 2019, 2:36 PM IST
PKL 2019: हरियाणा स्टीलर्स ने बेंगलुरू बुल्स को 33-30 से हराया
बेंगलुरु बुल्‍स के खिलाफ अंक लेने की खुशी मनाते हरियाणा स्‍टीलर्स के रेडर.

Updated: August 12, 2019, 2:36 PM IST
रेडर विकास खंडोला (Vikas Khandola) के 12 अंक के दम पर हरियाणा स्टीलर्स (Haryana Steelers) ने प्रो कबड्डी लीग ((Pro Kabaddi League) में रविवार को बेंगलुरु बुल्स  (bengaluru Bulls) को 33-30 से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की. खंडोला ने इसके साथ ही टूर्नामेंट में 200 सफल रेड पूरे किये. डिफेंडर विकास काले ने हरियाणा स्टीलर्स के लिए छह अंक बनाये. बेंगलुरु बुल्स के लिए रोहित कुमार ने 12 जबकि पवन सेहरावत ने सात अंक बनाये लेकिन टीम को जीत दिलाने के लिए यह काफी नहीं था. बेंगलुरु की यह छह मैचों में दूसरी हार जबकि हरियाणा की इतने ही मैचों में यह तीसरी जीत है. बेंगलुरु बुल्‍स टीम पीकेएल की वर्तमान चैंपियन है.

विकास काले ने दिलाई बढ़त
बेंगलुरु बुल्स की टीम पहले हाफ की समाप्ति पर एक अंक से आगे थी और उसका स्कोर 17-16 था. दूसरे हाफ के शुरू होते ही डिफेंडर विकास काले ने स्टीलर्स के लिए शानदार काम किया. काले ने मैच में पहली बार हरियाणा स्टीलर्स को बढ़त दिला दी. आधा समय गुजर जाने बाद दोनों टीमें सुरक्षित खेल रही थीं. लेकिन विकास पूरी कोशिश कर रहे थे कि स्टीलर्स पांच अंकों के साथ आगे बढ़े. इसके बाद सफल रेड और शानदार डिफेंस के दम पर हरियाणा ने इस सीजन में 33-30 से अपनी तीसरी जीत दर्ज कर ली.

इस मैच में बेंगलुरु बुल्स के रोहित कुमार ने पीएकेल में अपने 600 रेड प्वाइंट्स पूरे किए.

टाइटंस से हारे फॉर्चूनजाइंट्स
वहीं एक अन्‍य मुकाबले में तेलुगु टाइटंस ने मेजबान गुजरात फॉर्चूनजाइंट्स को 30-24 से मात देकर इस सीजन की अपनी पहली जीत दर्ज की. टाइटंस के जीत के नायक विशाल भारद्वाज (5 अंक) और सिद्धार्थ देसाई (7 अंक) रहे. इस टीम की डिफेंस ने भी गजब का खेल दिखाया और 16 टैकल पॉइंट लिए.

रोते हुए रिटायर हुईं सेरेना विलियम्स, महज 19 मिनट चला फाइनल
Loading...

चेल्सी की हार पर पीटरसन की बोलती बंद, युवी बोले-सब ठीक है?
First published: August 12, 2019, 2:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...