Home /News /sports /

Pro Kabaddi League Highlights: यू मुंबा और तमिल थलाइवाज के बीच मुकाबला टाई, जयपुर ने दी यूपी को मात

Pro Kabaddi League Highlights: यू मुंबा और तमिल थलाइवाज के बीच मुकाबला टाई, जयपुर ने दी यूपी को मात

प्रो कबड्डी लीग-2021 के इस मुकाबले में तमिल थलाइवाज टीम ने यू मुंबा पर शुरुआत में ही बढ़त बना ली थी लेकिन उसे बरकरार नहीं रख पाई. (Instagram)

प्रो कबड्डी लीग-2021 के इस मुकाबले में तमिल थलाइवाज टीम ने यू मुंबा पर शुरुआत में ही बढ़त बना ली थी लेकिन उसे बरकरार नहीं रख पाई. (Instagram)

Pro Kabaddi League 2021 Highlights: पूर्व चैंपियन यू मुंबा ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) में अपना मैच तमिल थलाइवाज के खिलाफ 30-30 से टाई खेला. दिन के अन्य मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स ने यूपी योद्धाज को 32-29 से हराया. दिन का पहला मैच काफी रोमांचक रहा.

अधिक पढ़ें ...

    बेंगलुरू. वी अजित कुमार के शानदार प्रदर्शन से पूर्व चैंपियन यू मुंबा ने प्रो कबड्डी लीग (PKL) में अपना मैच तमिल थलाइवाज (tamil thalaivas) के खिलाफ 30-30 से टाई खेला. एक अन्य मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स (jaipur pink panthers) ने यूपी योद्धाज को 32-29 से पराजित किया. जयपुर की तरफ से युवा रेडर अर्जुन देशवाल ने 11 अंक जबकि कप्तान दीपक हुड्डा ने नौ अंक बनाये. दिन का पहला मैच काफी रोमांचक रहा. यू मुंबा के रेडर अजित ने मैच में 15 अंक बनाये, जिससे लंबे समय तक पिछड़ने के बावजूद उनकी टीम मैच टाई कराने में सफल रही. थलाइवाज अंतिम क्षणों की गलती से पिछड़ गया था, लेकिन आखिर में वह इस सत्र में दूसरी बार मैच टाई करा गया.

    दोनों टीमों का यह तीसरा मैच था. इससे पहले यू मुंबा को एक मैच में हार और एक में जीत मिली थी, जबकि थलाइवाज का पहला मुकाबला टाई रहा था. दूसरे मुकाबले में उसे हालांकि हार मिली थी.अभिषेक सिंह ने मुंबई के लिए पहले ही रेड में अंक लिया, लेकिन थलाइवाज के डिफेंस ने बेहतरीन खेल दिखाया और मुंबई को ऑलआउट करके 10-2 की बढ़त बना दी.

    अजित कुमार ने डाली सुपर रेड
    इसके बाद भी थलाइवाज ने बढ़त मजबूत करनी जारी रखी, लेकिन अजित कुमार ने उन पर दबाव बनाया. उन्होंने सुपर रेड से चार अंक बनाये और मुंबई ने जल्द ही थलाइवाज को ऑलआउट करके अंतर कम कर दिया. मध्यांतर तक थलाइवाज 17-14 से बढ़त पर था.थलाइवाज ने इसके बाद भी आक्रामक रवैया बनाये रखा. उसकी तरफ से भवानी राजपूत ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया. आखिरी क्षणों में मुकाबला काफी रोमांचक बन गया था. मुंबई एक समय एक अंक की बढ़त पर था, लेकिन थलाइवाज ने आखिर में अंक बनाकर मैच टाई करा दिया.

    Pro Kabaddi League: जयपुर पिंक पैंथर्स ने टॉप-3 में बनाई जगह, यूपी योद्धा को मिली दूसरी हार

    बजरंग पूनिया पेरिस ओलंपिक की तैयारी के लिए मॉस्को पहुंचे, बताया- क्यों रूस में कर रहे ट्रेनिंग

    जयपुर पिंक पैंथर्स तीसरे नंबर पर
    जयपुर पिंक पैंथर्स (Jaipur Pink Panthers) ने अपने तीसरे मुकाबले में यूपी योद्धा को हरा दिया. जयपुर ने इस तरह टॉप-4 में जगह बना ली और टीम फिलहाल 11 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर है. इस मुकाबले में जयपुर पिंक पैंथर्स के कप्तान दीपक ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और टीम के लिए 9 अंक जुटाए जबकि रेडर अर्जुन देशवाल ने सबसे ज्यादा 11 अंक हासिल किए. वहीं, यूपी योद्धा के लिए रेडर सुरेंदर गिल ने 10 अंक बनाए. यूपी ने अभी तक सीजन में 3 मुकाबले खेले हैं और उसे 1 में ही जीत मिल पाई है.

    Tags: Jaipur Pink Panthers, PKL 2021, Pro Kabaddi League, Pro Kabaddi News, U mumba

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर