Home /News /sports /

Pro Kabaddi League Highlights: हरियाणा की पहली जीत, 3 बार की चैंपियन पटना पाइरेट्स ने पुणेरी पल्‍टन को हराया

Pro Kabaddi League Highlights: हरियाणा की पहली जीत, 3 बार की चैंपियन पटना पाइरेट्स ने पुणेरी पल्‍टन को हराया

Pro kabaddi league 2021: पटना पायरेट्स को मिली दूसरी जीत. (PKL Twitter)

Pro kabaddi league 2021: पटना पायरेट्स को मिली दूसरी जीत. (PKL Twitter)

Pro Kabaddi League 2021 Highlights: 3 बार की चैंपियन पटना पाइरेट्स ने प्रो कबड्डी लीग के 8वें सत्र के मुकाबले में पुणेरी पल्टन को आसानी से 38-26 से हरा दिया. दिन के एक अन्य मैच में मीतू और रोहित गूलिया के शानदार प्रदर्शन की बदौलत हरियाणा स्टीलर्स ने करीबी मुकाबले में तेलुगु टाइटंस को 39-37 से शिकस्त दी.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्‍ली. 3 बार की चैंपियन पटना पाइरेट्स ने प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League-2021)  के 8वें सत्र के मुकाबले में पुणेरी पल्टन (Patna Pirates vs Puneri Paltan)  को आसानी से 38-26 से हरा दिया. सचिन ने पटना पाइरेट्स की ओर से सुपर 10 (10 अंक) बनाया और टीम की सुनील (4 अंक), मोहम्मदरेजा चियानेह (3 अंक) और सजिन सी (3 अंक) की डिफेंस तिकड़ी ने उनका अच्छा साथ दिया. युवा खिलाड़ियों के अच्छे प्रदर्शन के बावजूद अच्छे रेडर की कमी पुणेरी पल्टन के लिए चिंता की बात है, जिसे 3 मैचों में दूसरी हार का सामना करना पड़ा. सभी की नजरें पुणे के स्टार राहुल चौधरी पर थी, लेकिन कोच अनूप कुमार ने पहले हाफ में ही उनकी जगह युवा मोहित गोयत को उतार दिया.

    पटना की टीम पर मध्यांतर से छह मिनट पहले ऑल आउट का खतरा मंडरा रहा था, लेकिन सजिन ने सुपर टंकल के साथ टीम को लय प्रदान की. पटना की टीम मध्यांतर तक स्कोर 14-14 करने में सफल रही. दूसरे हाफ में पटना की टीम ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए जीत दर्ज की.

    हरियाणा स्‍टीलर्स की शानदार जीत
    दिन के एक अन्य मैच में मीतू और रोहित गूलिया के शानदार प्रदर्शन की बदौलत हरियाणा स्टीलर्स (haryana steelers) ने करीबी मुकाबले में तेलुगु टाइटंस (telugu titans) को 39-37 से शिकस्त दी. हरियाणा ने पहली जीत दर्ज की. हरियाणा की यह तीन मैचों में पहली जीत है. इससे पहले उसे दोनों मैच में हार मिली थी. वहीं टाइटंस को 3 मैच बाद भी अब तक जीत नहीं मिली है. टीम की यह दूसरी हार है. एक मैच टाई रहा.

    Year Ender 2021: पेले से आगे निकले सुनील छेत्री, भारत ने आठवां सैफ खिताब जीता, महिला टीम भी चमकी

    रॉबर्ट लेवांडोवस्की, क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो या फिर कोई और…जानें कौन है दर्शकों की पसंद का साल का सर्वश्रेष्‍ठ फुटबॉलर

    मैच में हरियाणा स्टीलर्स ने अच्छी शुरुआत की थी. टीम एक समय 3 अंक से आगे थी. फिर स्कोर 5-5 से बराबर हो गया. इसके बाद हरियाणा की टीम 10-6 की बढ़त बनाने में कामयाब हो गई. इस बीच तेलुगू टाइंटस की टीम ऑलआउट हो गई और हरियाणा स्टीलर्स को 17-12 की बड़ी बढ़त मिल गई. दूसरे हाफ में भी हरियाणा स्टीलर्स ने अपना शानदार खेल जारी रखा

    Tags: Haryana steelers, PKL 2021, Pro Kabaddi League, Pro Kabaddi News, Sports news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर