• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • Pro Kabaddi League 20 Jan Live Updates: बुल्स पर भारी पड़े बंगाल के शेर, गुजरात ने थलाइवाज को धोया

Pro Kabaddi League 20 Jan Live Updates: बुल्स पर भारी पड़े बंगाल के शेर, गुजरात ने थलाइवाज को धोया

Pro Kabaddi League 2021-20 January Live Score and Updates: प्रो कबड्डी लीग के 8वें सीजन में गुरुवार को पहले मुकाबले में गुजरात जायंट्स ने तमिल थलाइवाज को 2 अंकों से मात दी. दिन के दूसरे मुकाबले में बंगाल वॉरियर्स ने करीबी मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स को 1 अंक से हराया.

  • News18Hindi
  • | January 20, 2022, 21:52 IST
    LAST UPDATED 4 MONTHS AGO
    21:52 (IST)

    प्रो कबड्डी लीग के 8वें सीजन में गुरुवार को पहले मुकाबले में गुजरात जायंट्स ने तमिल थलाइवाज को 2 अंकों से मात दी. दिन के दूसरे मुकाबले में बंगाल वॉरियर्स ने करीबी मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स को 1 अंक से हराया. गुजरात जायंट्स ने शानदार प्रदर्शन की बदौलत गुरुवार को यहां प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के कड़े मुकाबले में तमिल थलाईवाज पर 37-35 से रोमांचक जीत दर्ज की. कोच मनप्रीत सिंह की टीम ने छह अंक से पिछड़ने के बाद शानदार वापसी करते हुए जीत हासिल की. गुजरात के कप्तान सुनील कुमार ने हाई 5 अंक जुटाये जबकि रेडर महेंद्र राजपूत ने नौ अंक हासिल किये जिसमें मैच में अंतिम रेड से मिला एक अंक भी शामिल था. ब्रेक तक गुजरात की टीम 17-14 से आगे थी. पर दूसरे हाफ में तमिल थलाईवाज की टीम ने तीन अंक की बढ़त बना ली थी और चार मिनट का खेल बचा था. यहीं पर गुजरात जायंट्स ने वापसी की और महत्वपूर्ण जीत हासिल की.

    21:50 (IST)

    Pro Kabaddi League 2021 LIVE UPDATES: प्रो कबड्डी लीग के 8वें सीजन में गुरुवार को दूसरा मुकाबला बेंगलुरु बुल्स और बंगाल वॉरियर्स के बीच खेला गया. बंगाल वॉरियर्स ने बेंगलुरु बुल्स को 1 रन से हराया. स्कोर 40-39 रहा. इसके बाद प्रो कबड्डी अंकतालिका में बंगाल की टीम चौथे पायदान पर पहुंच गई.

    21:38 (IST)
    Pro Kabaddi League 2021 LIVE UPDATES: प्रो कबड्डी लीग के 8वें सीजन में गुरुवार को दूसरा मुकाबला बेंगलुरु बुल्स और बंगाल वॉरियर्स के बीच खेला जा रहा है. पहले 35 मिनट के बाद बंगाल वॉरियर्स के पास 6 अंक की बढ़त है. स्कोर 38-32 है.

    21:26 (IST)

    Pro Kabaddi League 2021 LIVE UPDATES: प्रो कबड्डी लीग के 8वें सीजन में गुरुवार को दूसरा मुकाबला बेंगलुरु बुल्स और बंगाल वॉरियर्स के बीच खेला जा रहा है. पहले 30 मिनट के बाद बंगाल वॉरियर्स के पास 1 अंक की बढ़त है. स्कोर 29-28 है.

    21:16 (IST)
    Pro Kabaddi League 2021 LIVE UPDATES: प्रो कबड्डी लीग के 8वें सीजन में गुरुवार को दूसरा मुकाबला बेंगलुरु बुल्स और बंगाल वॉरियर्स के बीच खेला जा रहा है. पहले 25 मिनट के बाद बेंगलुरु बुल्स के पास 5 अंक की बढ़त है. स्कोर 23-18 है.

    21:03 (IST)
    Pro Kabaddi League 2021 LIVE UPDATES: प्रो कबड्डी लीग के 8वें सीजन में गुरुवार को दूसरा मुकाबला बेंगलुरु बुल्स और बंगाल वॉरियर्स के बीच खेला जा रहा है. पहले हाफ के बाद बंगाल के पास 1 अंक की बढ़त है. स्कोर 14-13 है.

    20:58 (IST)

    Pro Kabaddi League 2021 LIVE UPDATES: प्रो कबड्डी लीग के 8वें सीजन में गुरुवार को दूसरा मुकाबला बेंगलुरु बुल्स और बंगाल वॉरियर्स के बीच खेला जा रहा है. पहले 15 मिनट के बाद बंगाल के पास 1 अंक की बढ़त है. स्कोर 11-10 है.

    20:54 (IST)

    Pro Kabaddi League 2021 LIVE UPDATES: प्रो कबड्डी लीग के 8वें सीजन में गुरुवार को दूसरा मुकाबला बेंगलुरु बुल्स और बंगाल वॉरियर्स के बीच खेला जा रहा है. पहले 12 मिनट के बाद बंगाल के पास 2 अंक की बढ़त है. स्कोर 9-7 है.

    20:48 (IST)
    Pro Kabaddi League 2021 LIVE UPDATES: प्रो कबड्डी लीग के 8वें सीजन में गुरुवार को दूसरा मुकाबला बेंगलुरु बुल्स और बंगाल वॉरियर्स के बीच खेला जा रहा है. पहले 5 मिनट के बाद बंगाल के पास 3 अंक की बढ़त है. स्कोर 5-2 है.

    20:35 (IST)
    Pro Kabaddi League 2021 LIVE UPDATES: प्रो कबड्डी लीग के 8वें सीजन में गुरुवार को पहला मुकाबला तमिल थलाइवाज और गुजरात जायंट्स के बीच खेला गया. गुजरात ने थलाइवाज को 2 अंकों से हराया. स्कोर 37-35 रहा. इस सीजन में यह गुजरात की तीसरी जीत है.

    नई दिल्ली. प्रो कबड्डी लीग के 8वें सीजन में गुरुवार को पहले मुकाबले में गुजरात जायंट्स ने तमिल थलाइवाज को 2 अंकों से मात दी. दिन के दूसरे मुकाबले में बंगाल वॉरियर्स ने करीबी मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स को 1 अंक से हराया. गुजरात जायंट्स ने शानदार प्रदर्शन की बदौलत गुरुवार को यहां प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के कड़े मुकाबले में तमिल थलाईवाज पर 37-35 से रोमांचक जीत दर्ज की. कोच मनप्रीत सिंह की टीम ने छह अंक से पिछड़ने के बाद शानदार वापसी करते हुए जीत हासिल की. गुजरात के कप्तान सुनील कुमार ने हाई 5 अंक जुटाये जबकि रेडर महेंद्र राजपूत ने नौ अंक हासिल किये जिसमें मैच में अंतिम रेड से मिला एक अंक भी शामिल था. ब्रेक तक गुजरात की टीम 17-14 से आगे थी. पर दूसरे हाफ में तमिल थलाईवाज की टीम ने तीन अंक की बढ़त बना ली थी और चार मिनट का खेल बचा था. यहीं पर गुजरात जायंट्स ने वापसी की और महत्वपूर्ण जीत हासिल की.

    पीकेएल-8 में 20 जनवरी को कितने मैच हैं?
    पीकेएल-8 में 20 जनवरी को 2 मैच खेले जाएंगे. पहले मुकाबले में तमिल थलाइवाज के सामने गुजरात जायंट्स की चुनौती होगी. जबकि दिन के दूसरे और आखिरी मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स के सामने बंगाल वॉरियर्स होंगे.

    पीकेएल-8 सीजन में आज के मुकाबले कितने बजे खेले जाएंगे?
    आज 2 मुकाबले हैं. पहला मैच शाम 7.30 बजे शुरू होगा. दूसरा मैच रात 8.30 खेला जाएगा.

    पीकेएल-8 सीजन के मैच कहां खेले जा रहे हैं?
    पीकेएल-8 सीजन के मैच शेरेटन ग्रैंड, व्हाइटफील्ड, बेंगलुरु में खेले जा रहे हैं.

    पीकेएल-8 के मुकाबलों का सीधा प्रसारण किस टीवी चैनल पर होगा?
    स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क ने भारत में प्रीमियर टूर्नामेंट के प्रसारण अधिकार हासिल कर लिए है.

    पीकेएल-8 सीजन की लाइव स्ट्रीमिंग कैसे देख सकते हैं?
    आप डिज़्नी+हॉटस्टार ऐप और वेबसाइट पर फैंस लाइव एक्शन देख सकते हैं.

    तमिल थलाइवाज बनाम गुजरात जायंट्स संभावित प्लेइंग 7

    तमिल थलाइवाज: मंजीत, सुरजीत सिंह, भवानी राजपूत, सागर, साहिल सिंह, अजिंक्य पवार, मोहित

    गुजरात जायंट्स: सुनील कुमार, परवेश भैंसवाल, अजय कुमार, गिरीश मारुति, राकेश नरवाल, राकेश, हादी ओशतोरोक/अंकित

    बेंगलुरु बुल्स बनाम बंगाल वॉरियर्स संभावित प्लेइंग 7

    बेंगलुरु बुल्स: पवन सहरावत, चंद्रन रंजीत, दीपक नरवाल, महेंद्र सिंह, सौरभ नंदल, मयूर कदम, अमन.

    बंगाल वॉरियर्स: मनिंदर सिंह, सुकेश हेगड़े, मोहम्मद नबीबख्श, रण सिंह, अबोजर मिघानी, अमित निर्वाल, सचिन विट्टाला.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन
    0