Pro Kabaddi League 2019: पटना पाइरेट्स ने जयपुर को हराकर प्लेऑफ की उम्मीदें रखी कायम

News18Hindi
Updated: September 12, 2019, 11:53 PM IST
Pro Kabaddi League 2019: पटना पाइरेट्स ने जयपुर को हराकर प्लेऑफ की उम्मीदें रखी कायम
पटना पाइरेट्स ने जयपुर पिंक पैंथर्स को मात दी

बंगाल वॉरियर्स (Bengal Warriors) ने घरेलू मैदान पर आखिरी मैच में बेंगलुरु बुल्स (Bengaluru Bulls) को मात देकर कोलकाता लेग का अंत जीत के साथ किया

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 12, 2019, 11:53 PM IST
  • Share this:
रिकॉर्ड तोड़ने वाले संदीप नरवाल (Sandeep Narwal) के शानदार प्रदर्शन के दम पर पटना पाइरेट्स (Patna Pirates) ने जयपुर पिंक पैंथर्स (Jaipur Pink Panthers) को प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) के मैच में 36.33 से हराया.

तमिल तलाइवाज (Tamil Thalaivas) पर बड़ी जीत दर्ज करने के बाद तीन बार के चैंपियन पटना ने लगातार दूसरी जीत दर्ज करके 12 टीमों की अंकतालिका में नौवां स्थान हासिल कर लिया. इसके साथ ही उसकी प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार हैं. पटना के अब 30 अंक हैं जबकि जयपुर 42 अंक लेकर शीर्ष छह में बना हुआ है.

नरवाल ने 14 रेड अंक बनाए जबकि जांग कुन ली ने आठ अंक जोड़े. जहां जयपुर पिंक पैंथर्स ने रेड में 23 अंक, टैकल में नौ औरएक अतिरिक्त अंक हासिल किया. जयपुर पटना पाइरेट्स को एक भी बार ऑलआउट करने में नाकाम रही. वहीं पटना पाइरेट्स ने रेड में 23 अंक, टैकल में 10 अंक हासिल किए. पटना को ऑलआउट में दो और एक अतिरिक्त अंक मिला.
बंगाल वॉरियर्स बनाम बेंगलुरु बुल्स

बंगाल वॉरियर्स (Bengal Warriors) ने घरेलू मैदान पर आखिरी मैच में बेंगलुरु बुल्स (Bengaluru Bulls) को मात देकर कोलकाता लेग का अंत जीत के साथ किया. बेंगलुरु बुल्स पर 42-40 की रोमांचक जीत के साथ बंगाल ने घरेलू लेग के अंत तक अपना विजयी अभियान जारी रखा. कोलकाता में खेले गए आखिरी मैच में बंगाल वॉरियर्स की तरफ से कप्तान मनिंदर सिंह ने 17 अंक हासिल किए वहीं बेंगलुरु की ओर से पवन सहरावत ने 19 अंक हासिल किए लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिला पाए.

BENGAL warriors, pkl 2019, pro kabaddi league 2019, bengaluru bulls
बंगाल वॉरियर्स अपने घरेलू लेग में कोई मैच नहीं हारा है


पहले हाफ के बाद बंगाल वॉरियर्स की टीम 16-15 से आगे थी. बंगाल वॉरियर्स के लिए उनके कप्तान मनिंदर सिंह ने शानदार खेलते दिखाते हुए 6 अंक हासिल किए और उसी की बदौलत उनकी टीम को पहले हाफ में एक अंक की बढ़त हासिल हुई. बंगाल के कप्तान मनिंदर सिंह ने भी अपना सुपर 10 पूरा किया और आखिर में उनकी टीम को एक नजदीकी मुकाबले में जीत मिली.
Loading...

बंगाल वॉरियर्स ने रेड में 25, टैकल में 12 और ऑलआउट से चार अंक हासिल किए. वहीं इसके अल्वा उन्हें एक एक्सट्रा अंक हासिल किया. वहीं बेंगलुरु ने रेड में 28 अंक हासिल किए, टैकल में सात और ऑलआउट से दो अंक हासिल किए वहीं उन्हें तीन अतिरिक्त अंक हासिल हुए.

इस तकनीक से भारतीय रेसलिंग को नंबर वन बनाएंगे विदेशी कोच

रिटायरमेंट के बाद दूसरी बार वापसी करेंगी पूर्व वर्ल्ड नंबर वन किम क्लाइस्टर्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य खेल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 11:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...