Home /News /sports /

PKL Highlights: पवन सहरावत के दम पर बुल्स ने बंगाल को हराया, दिल्ली-गुजरात का मुकाबला ड्रॉ

PKL Highlights: पवन सहरावत के दम पर बुल्स ने बंगाल को हराया, दिल्ली-गुजरात का मुकाबला ड्रॉ

पहला मुकाबला गुजरात जायंट्स और दबंग दिल्ली के बीच ड्रॉ रहा. (फोटो साभार-PKL)

पहला मुकाबला गुजरात जायंट्स और दबंग दिल्ली के बीच ड्रॉ रहा. (फोटो साभार-PKL)

Pro Kabaddi League 2021 Day 5 Highlights: पवन सहरावत के 15 अंक के दम पर बेंगलुरु बुल्स (Bengaluru Bulls) ने प्रो कबड्डी लीग के करीबी मुकाबले में बंगाल वॉरियर्स (Bengal Warriors) को 36-35 से शिकस्त दी. एक अन्य मुकाबले में दबंग दिल्ली (Dabang Delhi) ने गुजरात लायंस से टाई खेला.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) में 26 दिसंबर को दो मुकाबले खेले गए. पहला मुकाबला गुजरात जायंट्स और दबंग दिल्ली (Dabang Delhi vs Gujarat Giants) के बीच 24-24 से ड्रॉ रहा. दिन का दूसरा और अंतिम मुकाबला बेंगलुरु बुल्स (Bengaluru Bulls) और बंगाल वॉरियर्स (Bengal Warriors) के बीच खेला गया. इसमें पवन सहरावत की कप्तानी वाली टीम बेंगलुरु ने 1 अंक से जीत दर्ज की.

    अनुभवी डिफेंडर रविंदर पहल की अंतिम लम्हों में बड़ी गलती के बावजूद दबंग दिल्ली के नवीन कुमार ने रेड अंक हासिल करके गुजरात जायंट्स को बराबरी पर रोक दिया. दिल्ली के स्टार रेडर रविंदर ने एक बार फिर सुपर 10 (11 अंक) बनाया लेकिन उनकी टीम भाग्यशाली रही कि विरोधी टीम की डिफेंस की गलती का फायदा उठाकर अंक जुटाने में सफल रही. रविंदर ने तीन मैचों में तीसरी बार सुपर 10 बनाया.

    गुजरात जायंट्स ने  शुरुआती बढ़त बनाई और 7 मिनट के बाद स्कोर 6-5 से उसके पक्ष में था. इसके बाद दबंग दिल्ली ने शानदार वापसी करते हुए पहले हाफ की समाप्ति पर स्कोर 12-11 से अपने पक्ष में कर लिया. गुजरात को राकेश संरोग्या और राकेश नरवाल ने जीत की दहलीज पर पहुंचा दिया था लेकिन अंतिम लम्हों में गलती के कारण टीम ने यह मौका गंवा दिया.

    बंगाल वॉरियर्स को करीबी मुकाबले में बुल्स ने दी मात
    दिन के दूसरे मैच में पवन सहरावत के शानदार प्रदर्शन की बदौलत बेंगलुरु बुल्स ने रोमांचक मुकाबले में गत चैंपियन बंगाल वॉरियर्स को 36-35 से हराया. पवन ने बुल्स के लिए 15 अंक जुटाए. टीम ने अंतिम मिनट में दक्षिण कोरिया के डोंग गियोन ली की दो अंक की रेड की बदौलत जीत दर्ज की. बंगाल की टीम के लिए कप्तान मनिंदर सिंह ने 17 अंक जुटाए. दबंग दिल्ली 13 अंकों के साथ तालिका में सबसे ऊपर है जिसने अभी तक मौजूदा सीजन में अपना कोई मैच नहीं गंवाया है. उसने 2 मैच जीते जबकि 1 टाई रहा. वहीं, गुजरात के 9 अंक हैं और वह तीसरे नंबर पर है.

    Tags: Bengal Warriors, Bengaluru Bulls, Dabang Delhi, Gujarat Giants, PKL 2021, Pro Kabaddi League, Pro Kabaddi News

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर