Pro Kabaddi League: सीजन में तीसरी बार तमिल थलाइवाज ने गंवाए 50 अंक, गुजरात से मिली करारी शिकस्त

पूरे मुकाबले में गुजरात फार्च्यून जाइंट्स तमिल थलाइवाज पर हावी रही

गुजरात फार्च्यून जाइंट्स (Gujarat Fortune Giants) ने तमिल थलाइवाज (Tamil Thalaivas) को 50-21 से मात दी

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:
    पंचकुला. गुजरात फार्च्यून जाइंट्स (Gujarat Fortune Giants) ने प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) के एकतरफा मैच में तमिल थलाइवाज को 50-21 से करारी शिकस्त दी. गुजरात की तरफ से रोहित गुलिया (11 अंक) और सोनू (15 अंक) ने सुपर 10 हासिल किया, जबकि तमिल थलाइवाज (Tamil Thalaivas) की टीम प्रभाव छोड़ने में नाकाम रही. इस सत्र में तीसरी बार तमिल थलाइवाज की टीम ने एक मैच में 50 या इससे अधिक अंक गंवाए.  गुजरात की ओर से सोनू ने इस लीग  का पहला सुपरटेन पूरा किया. उन्होंने राहुल चौधरी को आउट करके यह मुकाम हासिल किया. इस मुकाबले में तमिल तीन बार ऑल आउट हुई. तमिल के स्टार रेडर राहुल चौधरी पूरे मुकाबले में ही लय में नहीं दिखें.


    हरियाणा पर यूपी योद्धा की पहली जीत

    वहीं दिन के एक अन्य मुकाबले में यूपी योद्धा (UP Yoddha)  ने हरियाणा स्टीलर्स (Haryana Steelers)  को उसके घरेलू लेग के पहले मैच में ही मात दे दी. यूपी ने हरियाणा को 37-30 से हराया. हरियाणा की ओर से रेडर विनय ने सर्वाधिक आठ अंक जुटाए. जबकि विकास कंडोल और प्रशांत कुमार ने पांच- पांच अंक जोड़े.




    Gujarat Fortune Giants, Pro Kabaddi League, Tamil Thalaivas, UP Yoddha, Haryana Steelers, प्रो कबड्डी लीग
    दूसरे हाफ में हरियाणा ने यूपी को ऑल आउट भी किया था



    पहले हाफ में ही यूपी की टीम मेजबान पर हावी दिखी. शुरुआत में ही सुरेन्दर गिल ने सुपर रेड डालकर तीन शिकार किए, जिसके दम पर यूपी की टीम 4-0 से आगे हो गई. हालांकि इस सुपर रेड का जवाब विनय ने भी सुपर रेड डालकर हरियाणा को तीन अंक दिलाकर दिया. हालांकि इसके बावजदू यूपी ने अपनी बढ़त को बरकरार रखा. दूसरे हाफ में हरियाणा ज्यादा मजबूत दिखी और यूपी को ऑल आउट कर दिया. लेकिन आखिरी मिनटों में यूपी ने सात अंकों की बढ़त बनाते हुए इसे बरकरार रखा और जीत हासिल कर ली. प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) में यूपी की हरियाणा पर यह दूसरी और इस सीजन की पहली जीत है.


    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.