Home /News /sports /

PKL Highlights: हरियाणा स्‍टीलर्स की यूपी योद्धा पर 1 अंक से जीत, बेंगलुरु बुल्‍स का टॉप पर कब्‍जा

PKL Highlights: हरियाणा स्‍टीलर्स की यूपी योद्धा पर 1 अंक से जीत, बेंगलुरु बुल्‍स का टॉप पर कब्‍जा

प्रो कबड्डी लीग-2021 के मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स ने यूपी योद्धा को 1 अंक के अंतर से मात दी. (Instagram)

प्रो कबड्डी लीग-2021 के मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स ने यूपी योद्धा को 1 अंक के अंतर से मात दी. (Instagram)

Pro Kabaddi League Highlights: हरियाणा स्टीलर्स (haryana steelers ) ने प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) मैच में यूपी योद्धा (up yoddha) पर 36-35 से रोमांचक जीत दर्ज की. दिन के एक अन्‍य मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स (bengaluru bulls) ने तेलुगू टाइटंस (telugu titans) को 36-31 से हरा दिया.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्‍ली. हरियाणा स्टीलर्स (haryana steelers ) ने प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) मैच में यूपी योद्धा (up yoddha) पर 36-35 से रोमांचक जीत दर्ज की. पूरे मैच में दोनों टीमों के बीच बराबरी का मुकाबला दिखा, लेकिन अंतिम कुछ सेकंड में हरियाणा के विनय ने एक बोनस अंक हासिल कर मैच में अपनी टीम की जीत सुनिश्चित कर दी. दिन के एक अन्‍य मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स (bengaluru bulls) ने तेलुगू टाइटंस (telugu titans) को 36-31 से हरा दिया. बेंगलुरु की जीत में कप्तान पवन सहरावत ने 12 अंकों के साथ योगदान दिया. इस जीत के साथ ही बुल्‍स फिर से टॉप पर पहुंच गई है.

हरियाणा के लिए रोहित गुलिया ने सबसे ज्यादा 7 अंक बटोरे, जबकि कप्तान विकास कंडोला, जयदीप, विनय और रोहित ने 5-5 अंकों का योगदान दिया. यूपी के लिए रेडर श्रीकांत जाधव ने सुपर 10 (10 अंक) बटोरे, जबकि अनुभवी प्रदीप नरवाल ने 6 अंक का योगदान दिया.

विनय ने आखिरी पलों में हासिल किया विजयी बोनस 

हाफ टाइम तक हरियाणा की टीम 15-14 से आगे थी, लेकिन दूसरे हाफ में उन्होंने यूपी योद्धा को ऑल आउट कर 20-16 और फिर 25-18 की बढ़त हासिल कर ली. 7 अंक से पिछड़ने के बाद यूपी ने वापसी की और स्कोर को 32-31 करने के बाद 39वें मिनट में 35-35 से बराबर कर दिया. विनय ने इसके बाद आखिरी कुछ सेकंड में बोनस अंक हासिल कर हरियाणा को विजेता बना दिया. दिन के दूसरे मुकाबले में बेंगलुरु ने शुरुआती हाफ में ही 11 अंकों की बढ़त बना ली थी.

Syed Modi International: पीवी सिंधु ने दूसरी बार जीता सैयद मोदी इंटरनेशनल खिताब, मालविका को दी मात

बॉक्सर मैरी कॉम मणिपुर में कर रहीं प्रैक्टिस, दिल्ली की सर्दी है वजह

पहले हाफ में टाइटंस जहां 11 ही अंक जुटा सका वहीं, बेंगलुरु ने 22 अंक हासिल कर लिए. दूसरे हाफ में टाइटंस ने वापसी की कोशिश की और बेंगलुरु से 6 अंक ज्यादा हासिल किए. इस दौरान टाइटंस ने 20 जबकि बेंगलुरु ने 14 अंक जुटाए और बुल्स ने 5 अंकों से मुकाबला अपने नाम कर लिया. पॉइंट टेबल की बात करें तो बेंगलुरु बुल्स 46 अंकों के साथ टॉप पर है. वहीं, दूसरे नंबर पर मौजूद दबंग दिल्ली के 43 अंक हैं. टाइटंस को सीजन की 10वीं हार झेलनी पड़ी और वह 12 टीमों की तालिका में सबसे निचले स्थान पर है.

Tags: PKL-8, Pro Kabaddi League, Pro Kabaddi News, Sports news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर