होम /न्यूज /खेल /PKL Highlights: दबंग दिल्‍ली का फिर से टॉप पर कब्‍जा, गुजरात जायंट्स को दी मात

PKL Highlights: दबंग दिल्‍ली का फिर से टॉप पर कब्‍जा, गुजरात जायंट्स को दी मात

Pro kabaddi league: दबंग दिल्‍ली का फिर से टॉप पर कब्‍जा. (Instagram)

Pro kabaddi league: दबंग दिल्‍ली का फिर से टॉप पर कब्‍जा. (Instagram)

Pro Kabaddi League Highlights: दबंग दिल्ली ने प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) के मैच में गुजरात जायंट्स को 41-22 स ...अधिक पढ़ें

    बेंगलुरु. दबंग दिल्ली ने प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) मैच में गुजरात जायंट्स को 41-22 से हरा दिया है. इसके साथ ही दिल्‍ली पॉइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गई है. डिफेंडर मंजीत छिल्लर और कृष्ण ने दिल्ली के लिये ‘हाई 5’ अंक जुटाये. विजय (8 अंक) और नीरज नरवाल (4 अंक) ने दिल्ली के रेडिंग अंक जुटाये जबकि स्टार रेडर नवीन कुमार इस मैच में नहीं खेले.

    पहले हाफ तक दिल्ली ने 22-11 से बढ़त बनायी हुई थी. दूसरे हाफ में तो दिल्‍ली के दबंगों ने गुजरात को वापसी का कोई मौका नहीं दिया. गुजरात पर जीत के साथ ही पॉइंट टेबल में दिल्‍ली ने बेंगलुरु बुल्‍स को पछाड़े हुए टॉप पर कब्‍जा जमा लिया है.

    31 जनवरी से अगला चरण
    दिल्ली ने 14 मैचों में 8 मुकाबले जीते हैं जबकि चार में उसे हार का सामना करना पड़ा. दो मैच ड्रॉ रहा. टीम के पास 48 अंक हैं. वहीं, दूसरे नंबर काबिज बुल्स की टीम 15 मुकाबलों में आठ बार जीत दर्ज की. उसके 46 अंक है.

    US ओपन चैंपियन 19 वर्षीय राडुकानू के पीछे पड़ गया था 35 साल का शख्स, पुलिस ने बचाई…

    AUS Open 2022: ऐश्ले बार्टी बनीं चैंपियन, ऑस्ट्रेलियन ओपन जीतकर रचा इतिहास

    गुजरात जायंट्स 11वें नंबर पर पहुंच गई है. टीम ने 12 मुकाबले खेले हैं जिसमें उसे 3 जीत और 6 में हार मिली है. 3 मुकाबले ड्रॉ रहे. प्रो कबड्डी लीग अगला चरण 31 जनवरी से 6 फरवरी तक चलेगा. पहले मैच में हरियाणा स्टीलर्स का सामना गुजरात जाइंट्स से होगा जबकि अगले दिन दबंग दिल्ली की टक्कर यू मुंबा से होगी.

    Tags: Dabang Delhi, Gujarat Giants, Pro Kabaddi League

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें