होम /न्यूज /खेल /

Pro Kabaddi League Highlights: हरियाणा ने दी बंगाल के वॉरियर्स को मात, जयपुर पिंक पैंथर्स से हारी पलटन

Pro Kabaddi League Highlights: हरियाणा ने दी बंगाल के वॉरियर्स को मात, जयपुर पिंक पैंथर्स से हारी पलटन

PKL 2021: जयपुर पिंक पैंथर्स की शानदार जीत

PKL 2021: जयपुर पिंक पैंथर्स की शानदार जीत

Pro kabaddi league highlights: पॉइंट टेबल में हरियाणा के अब 20 अंक हो गए हैं और टीम छठे नंबर पर है. वहीं, जयपुर पिंक पैंथर्स 18 अंकों के साथ 7वें और बंगाल वॉरियर्स 17 अंकों के साथ 8वें नंबर पर है. पुणे टीम 11 अंकों के साथ 11वें नंबर पर है.

अधिक पढ़ें ...

    Pro Kabaddi League Highlights: रेडर अर्जुन देशवाल के शानदार खेल के दम पर जयपुर पिंक पैंथर्स ने प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) के 8वें सीजन के मैच में पुणेरी पलटन को 31-26 से हरा दिया. इससे पहले दिन के शुरुआती मैच में हरियाणा स्टीलर्स ने बंगाल वॉरियर्स को 41-37 से शिकस्त दी. जयपुर पिंक पैंथर्स (jaipur pink panthers) के मुख्य रेडर देशवाल ने 11 अंक जबकि डिफेंडर संदीप ढुल और साहुल कुमार ने चार-चार अंक बनाए.

    हरियाणा (haryana steelers) की जीत में हरफनमौला मीतू ने 10 जबकि कप्तान विकास कंडोला ने 9 अंक का योगदान दिया. बंगाल के कप्तान मनिंदर सिंह ने टीम के लिए 14 अंक बटोरे, लेकिन यह काफी साबित नहीं हुआ. हरियाणा ने मौजूदा सीजन की अपनी तीसरी जीत दर्ज की जबकि बंगाल को चौथी हार झेलनी पड़ी.

    हरियाणा ने की जोरदार वापसी

    बंगाल और हरियाणा के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली. पहले हाफ में बंगाल वॉरियर्स ने एक समय 3 अंकों की बढ़त बना ली थी. हाफ टाइम के बाद स्कोर बंगाल के पक्ष में 18-15 रहा. इसके बाद दूसरे हाफ में हरियाणा ने कुल 26 अंक हासिल किए, जबकि इस दौरान बंगाल टीम 19 अंक जुटा पाई.

    SAI के बेंगलुरु सेंटर में कोरोना विस्फोट, 35 खिलाड़ियों की टेस्ट रिपोर्ट आई पॉजिटिव

    1600 करोड़ सालाना कमाने वाला खिलाड़ी रिफ्यूजी होटल में रहने को मजबूर, 2 देशों ने बनाया नाक का सवाल

    दिन के दूसरे मुकाबले की बात करें तो पहले हाफ में जयपुर ने 18-17 से बढ़त बनाई थी. इसके बाद दूसरे हाफ में कुल 13 अंक हासिल किए जबकि पुणे टीम इस दौरान केवल 9 ही अंक जुटा पाई. जयपुर की यह मौजूदा सीजन में तीसरी जीत रही जबकि पुणे को 7 मैचों में 5वीं हार झेलनी पड़ी.पॉइंट टेबल में हरियाणा के अब 20 अंक हो गए हैं और टीम छठे नंबर पर है. वहीं, जयपुर पिंक पैंथर्स 18 अंकों के साथ 7वें और बंगाल वॉरियर्स 17 अंकों के साथ 8वें नंबर पर है. पुणे टीम 11 अंकों के साथ 11वें नंबर पर है.

    Tags: Jaipur Pink Panthers, PKL-8, Pro Kabaddi League, Pro Kabaddi League News, Sports news

    अगली ख़बर