होम /न्यूज /खेल /

Pro Kabaddi Highlights: गत चैंपियन को हराकर चौथे स्‍थान पर पहुंची हरियाणा स्‍टीलर्स, जानें बाकी मैचों का परिणाम

Pro Kabaddi Highlights: गत चैंपियन को हराकर चौथे स्‍थान पर पहुंची हरियाणा स्‍टीलर्स, जानें बाकी मैचों का परिणाम

PKL: हरियाणा स्टीलर्स ने बंगाल वॉरियर्स को हराया. (Instagram)

PKL: हरियाणा स्टीलर्स ने बंगाल वॉरियर्स को हराया. (Instagram)

Pro Kabaddi League Highlights: हरियाणा स्टीलर्स ने प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) में गत चैंपियन बंगाल वॉरियर्स पर 46-29 बड़ी जीत दर्ज की. दिन के अन्‍य मुकाबलों में बेंगलुरु बुल्‍स ने दबंग दिल्‍ली को ड्रॉ पर रोक दिया. दोनों के बीच मुकाबला 36- 36 से ड्रॉ रहा. वहीं पटना पायरेट्स गुजरात जायंट्स को 42- 23 से हराकर पॉइंट टेबल में दूसरे स्‍थान पर पहुंच गई है.

अधिक पढ़ें ...

बेंगलुरु. हरियाणा स्टीलर्स ने हर विभाग में शानदार खेल दिखाते हुए प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) में गत चैंपियन बंगाल वॉरियर्स पर 46-29 बड़ी जीत दर्ज की. दिन के अन्‍य मुकाबलों में बेंगलुरु बुल्‍स ने दबंग दिल्‍ली को ड्रॉ पर रोक दिया. दोनों के बीच मुकाबला 36- 36 से ड्रॉ रहा. वहीं पटना पायरेट्स गुजरात जायंट्स को 42- 23 से हराकर पॉइंट टेबल में दूसरे स्‍थान पर पहुंच गई है.

हरियाणा और बंगाल के बीच खेले गए मुकाबले की बात करें तो कप्तान विकास कंडोला ने सत्र में  अपना छठा सुपर टेन (10 अंक)  अर्जित किया, जबकि रेडर विनय और आशीष ने भी आठ और छह अंक से टीम को योगदान दिया. रक्षापंक्ति के खिलाड़ी मोहित, जयदीप और रवि कुमार ने भी तीन-तीन अंक जुटाकर टीम की मदद की.

दूसरे हाफ में हरियाणा ने कसा शिकंजा
मैच के 9वें मिनट में दोनों टीमों का स्कोर 9-9 की बराबरी पर था, लेकिन इसके बाद हरियाणा की टीम ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया, लेकिन बंगाल ने वापसी कर हाफ टाइम तक स्कोर 19-19 कर दिया. हाफ टाइम के बाद मैच पर पूरी तरह से हरियाणा का दबदबा रहा, जहां 20 मिनट के इस हाफ में उसके खिलाड़ियों ने 27 अंक बनाये, जबकि इस दौरान बंगाल की टीम सिर्फ 10 अंक जुटा सकी.

पीआर श्रीजेश बोले, टोक्यो ओलंपिक में पदक जीतने के बाद आंखों के सामने घूम गया 21 साल का सफर

Beijing Winter Olympics : बीजिंग विंटर ओलंपिक में 91 देश लेंगे हिस्सा, भारत से केवल 1 एथलीट… जानें- इन खेलों के बारे में सब-कुछ

अंकतालिका की बात करें तो दिल्ली ने 17 मैचों में तीसरी बार टाई खेला, जबकि बेंगलुरु ने 18 में से दूसरा मैच ड्रॉ खेला. दिल्ली 57 अंकों के साथ टॉप पर मौजूद है. दूसरे नंबर पर पहुंची टीम पटना पायरेट्स के 15 मैचों में 10 जीत के बाद 55 अंक हो गए हैं. तीसरे नंबर पर बेंगलुरु बुल्स है जिसके 54 अंक हैं. हरियाणा टीम 48 अंकों के साथ चौथे स्‍थान पर पहुंच गई हैं. बंगाल वॉरियर्स 16 मैचों में 7 जीत और 8 हार के बाद 41 अंकों के साथ 10वें नंबर पर है. गुजरात 38 अंकों के साथ11वें नंबर पर है.

Tags: Bengal Warriors, Bengaluru Bulls, Dabang Delhi, Gujarat Giants, Haryana steelers, Patna pirates, PKL-8, Pro Kabaddi League

अगली ख़बर