Home /News /sports /

Pro Kabaddi League Highlights: दबंग दिल्‍ली का फिर से टॉप पर कब्‍जा, पटना पाइरेट्स की भी शानदार जीत

Pro Kabaddi League Highlights: दबंग दिल्‍ली का फिर से टॉप पर कब्‍जा, पटना पाइरेट्स की भी शानदार जीत

 दबंग दिल्ली का फिर से टॉप पर कब्‍जा. (Instagram)

दबंग दिल्ली का फिर से टॉप पर कब्‍जा. (Instagram)

Pro Kabaddi League Highlights: दबंग दिल्ली ने यूपी योद्धा को हराकर पॉइंट टेबल में फिर से टॉप पर कब्‍जा कर लिया है. वहीं पटना पाइरेट्स ने गुजरात जायंट्स को मात दी और वो इस जीत से दूसरे स्‍थान पर पहुंच गई है. यू मुंबा ने तेलुगु टाइटंस को पराजित किया.

अधिक पढ़ें ...

    Pro Kabaddi League Highlights: नवीन कुमार के चमकदार प्रदर्शन से दबंग दिल्ली (dabang delhi ) ने प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) के मैच में यूपी योद्धा (up yoddha) को 37 – 33 से शिकस्त दी जबकि यू मुंबा ने तेलुगु टाइटन्स को 48 – 38 से पराजित किया. दिन के आखिरी मुकाबले में पटना पाइरेट्स ने गुजरात जायंट्स को 27-26 से मात दी. वो इस जीत से दूसरे स्‍थान पर पहुंच गई है. यूपी के डिफेंडरों ने अपने आक्रामक टैकल से नवीन कुमार को काफी परेशान किया, लेकिन इस युवा रेडर ने फिर भी सुनिश्चित किया कि दिल्ली की टीम विजेता बने.

    यूपी योद्धा के लिये प्रदीप नरवाल और सुरेंदर गिल ने 9- 9 अंक जुटाये, लेकिन उनका दुर्भाग्य था कि नवीन कुमार ने अपनी टीम के लिये शानदार प्रदर्शन किया, जिन्होंने 18 अंक जुटाये. इस नतीजे से दबंग दिल्ली अंक तालिका में फिर से शीर्ष स्थान पर पहुंचने में सफल रही.

    आखिरी के 5 मिनट में नवीन ने पलटा मुकाबला 

    यूपी योद्धा की टीम पहले हाफ में 18-13 से आगे बनी हुई थी. दूसरे हाफ में नवीन ने कमाल का प्रदर्शन दिया और जब मैच में केवल 5 मिनट का खेल बचा था तब उनके सुपर 10 से दिल्ली की टीम ने 3 अंक की बढ़त हासिल कर ली थी. इसके बाद दिल्ली ने यूपी योद्धा के रेडर को कोई मौका नहीं दिया और महत्वपूर्ण जीत दर्ज की.

    नोवाक जोकोविच बोल सकते हैं 11 भाषाएं, बेसमेंट में छिपकर रहने को हो गए थे मजबूर

    VAR का इस्तेमाल अब भारत में भी होगा, एएफसी महिला एशियन कप में रचा जाएगा इतिहास

    यू मुंबा (u mumba ) ने ऑल राउंड प्रदर्शन से तेलुगु टाइटन्स को पराजित किया. राइट कार्नर रिंकू ने मुंबा के लिये हाई 5 (7 अंक) अंक जुटाये, जबकि रेडर अभिषेक सिंह ने सुपर 10 (13 अंक) से प्रभावित किया. टाइटन्स के लिये सबसे अच्छा प्रदर्शन स्थानापन्न मोहम्मद शिहास का रहा जिन्होंने हाई 5 (5 टैकल अंक) जुटाये. वहीं पटना के लिए सबसे ज्‍यादा 8 अंक रेडर प्रशांत कुमार ने जुटाए.

    Tags: Dabang Delhi, Patna pirates, PKL 2021, Pro Kabaddi League, Pro Kabaddi News, Sports news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर